May 17, 2024 : 11:25 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

सरेराह वारदात:बदमाशों ने डीटीसी व क्लस्टर बस ड्राइवरों से मारपीट कर बाइक लूटी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • पुलिस सीसीटीवी की मदद से कर रही है आरोपियों की तलाश

बेगमपुर इलाके में बदमाशों ने डीटीसी व क्लस्टर बस ड्राइवर से लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट कर उनकी बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए। पीड़ितों की पहचान नरेश कुमार और बिजेंद्र के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ितों के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर लिया है।

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके। जानकारी के मुताबिक नरेश कुमार परिवार के साथ गांव शाहबाद दौलतपुर में रहते है। नरेश ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह डीटीसी बस चलाने का काम करते है। उसके एक दूसरा साथी बिजेंद्र क्लस्टर बस का ड्राइवर है। दोनों एक ही रुट पर बस चलाते है। उनकी डयूटी रात को 12.30 बजे खत्म होती है। इसलिए रानी खेड़ा बस डिपो में बस छोड़कर दोनों बाइक से अपने घर जाते है।

वारदात वाले दिन भी वे रात में डयूटी खत्म करके बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे। जब वे रात करीब 1 बजे कराला के हेलीपेड पर चढ़कर कुछ दूर आगे पहुंचे तभी झाड़ियों से निकलकर तीन लड़के आए। एक बाइक के सामने आ गया। दूसरे ने डंडा से वार कर बाइक से नीचे गिरा दिया। तीसरे ने पकड़ने की कोशिश की। हम दोनों कंझावला रोड़ की तरफ भागे। तभी बिजेंद्र ने पुलिस को कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस बिजेंद्र को अस्पताल ले गई, जहां उसका इलाज चल रहा है। वारदात के बाद आरोपी बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं…

Related posts

अपराधियों का दुस्साहस:पुलिस को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; साथी को छुड़ा ले गए, हमले में ASI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

News Blast

होम लोन की दरें ऑल टाइम लो, प्रॉपर्टी की कीमतें पांच साल में सबसे कम, टैक्स बेनिफिट स्कीम का भी फायदा

News Blast

बैतूल में शादी के मंडप में एक दूल्हे ने दो दुल्हन के साथ लिए सात फेरे, वीडियो वायरल

News Blast

टिप्पणी दें