May 15, 2024 : 6:53 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

अपराधियों का दुस्साहस:पुलिस को बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा; साथी को छुड़ा ले गए, हमले में ASI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल

फरीदाबाद10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
धौज थानाक्षेत्र के गांव कुरैशीपुर में पुलिस पर किया गया हमला। - Dainik Bhaskar

धौज थानाक्षेत्र के गांव कुरैशीपुर में पुलिस पर किया गया हमला।

धौज थानाक्षेत्र के गांव कुरैशीपुर में एक लुटेरे को पकड़कर ला रही क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम पर बदमाश के परिजनों और ग्रामीणों ने हमला बोल दिया और पकड़े गए लुटेरे को पुलिस से छुड़ा ले गए। इस घटना में क्राइम ब्रांच के ASI समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमलावरों ने पुलिस टीम को दौड़ा दौड़ाकर पीटा। यही नहीं पुलिस के चंगुल से छूटे लुटेरे ने घर में रखे तमंचे से पुलिस पार्टी पर गोली भी चलाई। लुटेरे को पकड़ने गयी पुलिस टीम को जान बचाकर भागना पड़ा। इस मामले में क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी की शिकायत पर धौज थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक हमलावरों को पकड़ा नहीं जा सका है।

ये है पूरी घटना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच एनआईटी ने सोने की चेन लूट के एक मामले में गांव फतेहपुरतगा निवासी बदमाश मुस्तकीम पुत्र यकीन को जून में गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में मुस्तकीम ने बताया था कि उसने चेन अपने गांव के रहने वाले इरफान को बेच रखी है। आरोपी मुस्तकीन की निशानदेही पर आरोपी इरफान को गिरफ्तार किया। आरोपी इरफान ने पूछताछ में बताया कि उसने चेन गांव कुरेशीपुर निवासी जब्बार पुत्र जाकिर और उसके दोस्त पलवल निवासी कृष्ण को बेच दी थी।

जब्बार बदमाश को गिरफ्तार करने गयी थी पुलिस

क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी खुशविन्द्र, संजय, अमित, संदीप, हरपाल , शिवचरण व नरेश के साथ आरोपी इरफान को लेकर थाना धौज पहुंचे। वहां से सब इंस्पेक्टर सतबीर सिंह, सिपाही रामपाल, सिपाही सुरेन्द्र सिंह के साथ बदमाश जब्बार के घर पर रेड डाली। गेट खुद जब्बार ने खोला। जब इरफान ने उसे पहचान लिया तो पुलिस टीम ने जब्बार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद जब्बार के परिजनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और पुलिस टीम से हाथापाई करने लगे।

पड़ोसियों ने लाठी डंडों से किया हमला

शोर सुनकर अड़ोस पड़ोस व जब्बार के परिवार के अन्य लोग लाठी डंडे लेकर आ गए। लाेगों ने एकजुट होकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। भूरी व कृष्ण समेत कई महिलाएं व पुरुष पुलिस पार्टी पर पथराव कर आरोपी जब्बार को छुडा लिया। हमलावरों ने आरोपी इरफान को भी छुड़वाने की कोशिश करने लगे। क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी तुषाकांत का कहना है कि पुलिस से छुड़वाए गए बदमाश जब्बार ने अपने कमरे में घुस गया और वहां से तमंचा निकालकर पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस पार्टी वहां से जान बचाकर भागी।

हमले में तीन पुलिसकर्मी हुए घायल

ASI तुषाकांत ने बताया कि आरोपी जब्बार उसके परिवार वालों तथा पड़ोसियों के हमले में ASI खुशविन्द्र के सिर, कमर व हाथ में चोट लगी। सिपाही संदीप को बाएं हाथ व सिर में चोट लगी तथा सिपाही शिवचरण को दाएं हाथ व कमर पर चोट लगी। उन्होंने बताया पुलिस पार्टी पर हमला करने में शमीम लंगड़ा और पलवल निवासी कृष्णा भी शामिल था। इन सभी ने मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला करके आरोपी जब्बार को छुड़वा लिया तथा इरफान को भी पुलिस से छुड़वाने की कोशिश की। ASI की शिकायत पर धौज थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। धौज पुलिस का कहना है कि हमलावरों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

Related posts

शहर से कूड़ा उठाने के एवज में हर माह 1.95 करोड़ लेनी वाली चीनी कंपनी का कांट्रैक्ट रद्द किया जाए

News Blast

परेशान न हों मेट्राे यात्री, डीएमआरसी लास्ट माइल कनेक्टिविटी की सुविधा पर तेजी से कर रहा काम

News Blast

सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल पहुंची; जिस खेत में वारदात हुई उसके मालिक ने सरकार से 50 हजार मुआवजा मांगा

News Blast

टिप्पणी दें