May 17, 2024 : 4:07 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

अपकमिंग 5G स्मार्टफोन: अगले हफ्ते लॉन्च हो रहे हैं ये दो दमदार स्मार्टफोन, जानिए लॉन्चिंग डेट और फीचर्स

[ad_1]

Hindi NewsTech autoRealme Narzo 30 Pro 5G, Realme Narzo 30A, Buds Air 2 India Launch Set For February 24

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली3 घंटे पहले

कॉपी लिंकफोन के साथ रियलमी बड्स एयर 2 भी लॉन्च करेगीइससे बिक्री खासतौर से फ्लिपकार्ट पर की जाएगी

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी अगले हफ्ते भारत में नारजो 30 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने के लिए तैयार है। सीरीज में दो स्मार्टफोन नारजो 30 प्रो 5G और नारजो 30A शामिल हैं। हाल ही में फ्लिपकार्ट और रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट ने इसका डेडिकेटेड पेज जारी किया, जिसमें स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट की घोषणा की गई।

ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, कंपनी रियलमी नारजो 30 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को 24 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च करेगी। इसी इवेंट में रियलमी के बड्स एयर 2 भी लॉन्च किए जाएंगे।

रियलमी नारजो 30 प्रो 5G और नारजो 30A सीरीज के फीचर्स औरस स्पेसिफिकेशन

फ्लिपकार्ट के टीजर पेज में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि रियलमी नारजो 30 प्रो एक 5G फोन होगा। फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U 5G प्रोसेसर से लैस होगा।पेज पर दी गई जानकारी के मुताबिक, डायमेंसिटी 700 सीरीज प्रोसेसर की तुलना में नया प्रोसेसर 11% ज्यादा सीपीयू परफॉर्मेंस और 28% ज्यादा जीपीयू परफॉर्मेंस और 1.4 गुना तेज ऐप लॉन्च टाइम प्रदान करेगा। इसका ऑनटूटू (AnTuTu) स्कोर 3,42,130, जीपीयू स्कोर 91,211 और सीपीयू स्कोर 1,06,438 है।डिजाइन की बात करें तो, नारजो 30 प्रो में पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5,000mAh बैटरी मिलेगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे और इसमें बैक पैनल पर ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश मिलेगी। रियर कैमरा रेक्टेंगल मॉड्यूल में फिट होगा।वहीं, नारजो 30A में भी तीन रियर कैमरे होंगे और इसका फिंगरप्रिंट स्कैनर रियर बैक पैनल पर दिया जाएगा। कैमरा स्क्वायर शेप मॉड्यूल में फिट होगा।

[ad_2]

Related posts

भारत में छोटे व्यापारियों की आर्थिक मदद के लिए आगे आया Google, पेमेंट ऐप से देगा लोन

News Blast

Jio या Airtel किसका ब्रॉडबैंड प्लान है बेहतर? जानिए 999 वाले प्लान के फायदे

News Blast

किसी में स्पीकर, तो किसी में लगा है कूलिंग फैन; कोई बारिश में खुद ही आपके ऊपर उड़ता रहेगा

News Blast

टिप्पणी दें