May 6, 2024 : 10:21 AM
Breaking News
मनोरंजन

शुरू हुई ‘लाइगर’ की शूटिंग: डॉगी के नाम पर रखा गया है फिल्‍म का टाइटल, डेमो फ्लैट में शूट करने के लिए मेकर्स हर दिन दे रहे सवा दो लाख रुपए किराया

[ad_1]

Hindi NewsEntertainmentBollywoodMakers Of The Vijay Devarakonda And Ananya Pandey Starrer Film Liger Are Paying 2.25 Lakh Rupees Rent Every Day To Shoot In Demo Flat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई2 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

कॉपी लिंक

साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘लाइगर’ की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दो दिनों तक अनन्‍या ने इस फिल्म की शूटिंग बांद्रा की एक निर्माणाधीन इमारत में की। दरअसल, कोरोना के चलते मुंबई के रिहायशी इलाकों में शूट की परमिशन नहीं मिल रही है। ऐसे में मेकर्स या तो मुंबई से बाहर जाकर शूट कर रहे हैं। या फिर शहर में बन रही इमारतों का ही सहारा ले रहे हैं।

सेट से जुड़े सूत्र के मुताबिक, डेमो फ्लैट में शूट करने के लिए मेकर्स हर दिन सवा दो लाख रुपए किराया दे रहे हैं। इसके अलावा बिल्‍डर ने मेकर्स से 4 लाख रुपए डिपॉजिट भी करवाए हैं। ताकि फ्लैट में संभावित कोई नुकसान हो तो भरपाई जमा करवाए गए पैसों से की जा सके। डेमो फ्लैट में गुरुवार और शुक्रवार को तो सिर्फ अनन्‍या पांडे ने अपने हिस्‍से की शूटिंग की है। शनिवार को विजय देवराकोंडा मुंबई पहुंचे हैं। अब आगे वह इस डेमो फ्लैट में अपने हिस्से का शूट करेंगे।

निर्माणाधीन बिल्डिंग की 13वीं मंजिल पर बने फ्लैट में हुई शूटिंगसूत्र के मुताबिक, अनन्‍या ने बांद्रा के निर्माणाधीन बिल्डिंग की 13वीं मंजिल पर बने फ्लैट में शूटिंग की है। बिल्ड‍िंग के कंपाउंड में 150 जूनियर आर्टिस्ट ने भी शूट किया। सीन के तहत अनन्‍या का किरदार बहुत पॉपुलर हो चुका है। उनके फैंस का जमावड़ा उस बिल्डिंग के नीचे हो जाता है। शूटिंग के दौरान सेट पर फिल्‍म की प्रोड्यूसर चार्मी कौर भी मौजूद थीं।

प्रोड्यूसर चार्मी कौर के डॉगी के नाम पर रखा फिल्म का टाइटलसूत्र के मुताबिक, चार्मी कौर के कहने पर करण जौहर ने फिल्‍म का टाइटल चेंज किया है। पहले टाइटल ‘फाइटर’ था। बाद में इसे ‘टाइगर’ किया जाना था। पर वह सलमान खान की फिल्‍म के नाम से मेल खा रहा था। ऐसे में चार्मी कौर ने नाम सुझाया कि क्‍यों न इस फिल्म का टाइटल उनके डॉगी ‘लाइगर’ के नाम पर रखा जाए, जो ताकत और वफादारी का प्रतीक है। मेकर्स को उनका यह आइडिया पसंद आया। इसके बाद फिल्म का टाइटल ‘लाइगर’ फाइनल किया गया था।

[ad_2]

Related posts

जांच एजेंसी के अधिकारी ने दैनिक भास्कर से कहा- रिया चक्रवर्ती या किसी अन्य आरोपी पर नहीं लगाई हत्या की धारा

News Blast

गुलाबो-सिताबो के किस्से बता रहे बिग बी- झुककर चलने से कमर टूट गई, प्रोस्थेटिक करने सुबह 3.30 बजे उठता था

News Blast

संस्कारधानी जबलपुर में किसान ने अश्वगंधा की खेती से हैरान किया, उनकी फसल तुरंत 3 लाख में बिकी

News Blast

टिप्पणी दें