May 17, 2024 : 11:24 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

तमिलनाडु और केरल को मिलेंगी सौगातें: पीएम मोदी का आज दोनों राज्यों में दौरा, कई योजनाओं को लॉन्च करेंगे, सेना को अर्जुन टैंक सौंपेंगे; इसी साल यहां चुनाव होने हैं

[ad_1]

Hindi NewsNationalPM Narendra Modi’s Visit In Kerala And Tamilnadu, Launch Several Schemes, Hand Over Arjun Tank To Army

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली10 मिनट पहले

कॉपी लिंकपीएम मोदी ने ट्वीट करके बताया कि वह कोच्चि के लिए निकल चुके हैं। - Dainik Bhaskar

पीएम मोदी ने ट्वीट करके बताया कि वह कोच्चि के लिए निकल चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर निकले हैं। सुबह ही उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। इस दौरान प्रधानमंत्री कई विकास कार्यों का शुभारंभ करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री सुबह लगभग 11:15 बजे चेन्नई में कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसी दौरान वह हाईटेक अर्जुन टैंक भी सेना के हवाले करेंगे। इसके बाद लगभग 3:30 बजे वह कोच्चि पहुचेंगे और यहां भी कई परियोजनाओं को लॉन्च करेंगे।

चेन्नई में इन परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे- चेन्नई मेट्रो रेल फेज-1 एक्सटेंशन का उद्घाटन होगा।- रेलवे इलेक्ट्रिफिकेश का उद्घाटन।- सेना को अर्जुन मेन बैटल टैंक (MK-1A) सौंपा जाएगा।- ग्रैंड एनीकट कैनल सिस्टम के रिनोवेशन, एक्सटेंशन और मॉर्डनाइजेशन की आधारशिला रखी जाएगी।

कोच्चि में इन योजनाओं की शुरुआत होगी- कोच्चि में BPCL की 6,000 करोड़ रुपए की प्रोपलीन डेरिवेटिव्स पेट्रोकेमिकल्स परियोजना।- कोचीन पोर्ट पर 25 करोड़ रुपए की लागत वाले अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल सागरिका।- कोचीन पोर्ट के रिनोवेशन और एक्सटेंशन वर्क की आधारशिला रखेंगे।

[ad_2]

Related posts

लॉकडाउन के 70 दिनों में कई एक्टर्स ने मौत को गले लगाया, कोई टूटे सपनों तो कोई तंगहाली के चलते जिंदगी की जंग हार गया

News Blast

अब तक 4.25 लाख संक्रमित; 1.74 लाख एक्टिव केस, 2.37 लाख ठीक हुए, 13 दिन से ठीक होने वालों की संख्या ज्यादा

News Blast

Bihar: पेट्रोल डालकर पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश… महिला पुलिसकर्मी को भी पीटा, JDU नेता गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें