May 2, 2024 : 4:27 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

नॉइस कलरफिट प्रो 3 लॉन्च: महिलाओं के पीरियड और प्रेगनेंसी डेटा को ट्रैक करेगी स्मार्टवॉच, लॉन्चिंग ऑफर प्राइज 3999 रुपए

[ad_1]

Hindi NewsTech autoNoise Smartwatch Colorfit Pro 3 Launch In India; Price Features Specs Latest Details

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली14 घंटे पहले

कॉपी लिंकसाइट के मुताबिक वॉच की ओरिजिनल कीमत 5999 रु. हैवॉच में 1.55 इंच का बड़ा एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा

नॉइस ने भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच कलरफिट प्रो 3 को लॉन्च कर दिया है। यह 14 स्पोर्ट मोड्स समेत ब्लड-ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग फीचर से लैस है, जो ब्लड में ऑक्सीजन की मात्रा की जानकारी देता है। इसमें 1.55 इंच का एचडी डिस्प्ले मिलता है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज में इसमें 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। हार्ट रेट और स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग के साथ वॉच में महिलाओं के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए भी कई स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने इसे खासतौर से फिटनेस और लाइफस्टाइल के प्रति उत्साही लोगों के लिए डिजाइन किया है।

नॉइस कलरफिट प्रो 3: भारत में कीमत और उपलब्धता

साइट के मुताबिक, वॉच की ओरिजिनल कीमत 5999 रुपए है लेकिन फिलहाल इसे 3999 रुपए के स्पेशल लॉन्च प्राइज पर खरीदा जा सकता है। इसे कंपनी की ऑफिशियल साइट समेत अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।वॉच जेट ब्लैक, जेट ब्लू, रोज पिंक, रोज रेड, स्मोक ग्रे और स्मोक ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह कस्टमाइजेबल और क्लाउड बेस्ड वॉच फेस समेत कई कलर और डिजाइन के स्वैपेबल स्ट्रैप ऑप्शन के साथ उपलब्ध है।

नॉइस कलरफिट प्रो 3: बेसिक स्पेसिफिकेशन

वॉच में 1.55 इंच का एचडी टचस्क्रीन ट्रूव्यू डिस्प्ले मिलेगा, जो 320×360 पिक्सल रेजोल्यूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा।क्लाउड बेस्ड वॉच फेस और कस्टमाइजेबल फीचर यूज करने के लिए इसे नॉइजफिट ऐप के जरिए एंड्रॉयड और आईओएस स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकेगा।वॉच 14 स्पोर्ट मोड को सपोर्ट करती है लेकिन खासबात यह है कि इसमें ऑटो स्पोर्ट रिकॉग्निशन फीचर भी मिलता है, जो खुद-ब-खुद स्पोर्ट्स की पहचान करता है।इसमें 210 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि इसमें 10 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी। इसे 5ATM वॉटर रेजिस्टेंट रेटिंग दी गई है यानी इसे 50 मीटर गहरे पानी में भी इस्तेमाल किया जा सकेगा।स्मार्टवॉच ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट-रेट ट्रैकिंग और स्ट्रेस लेवल ट्रैक करने में सक्षम है। इसके अलावा यह तीन कैटेगरी में स्लीप पैटर्न भी ट्रैक करती है, जैसे- लाइट स्लीप, डीप स्लीप और आरईएम साइकिल।खास बात यह है कि वॉच फीमेल हेल्थ ट्रैकर के साथ आती है। यह जो पीरियड समेत प्रेगनेंसी डेटा को ट्रैक करने में सक्षम है। यह यूजर द्वारा सेट किए गए पीरियड डेटा के आधार पर अगले पीरियड का रिमाइंडर देती है और ओवुलेशन अवधि के बारे में भी उन्हें याद दिलाती है।

[ad_2]

Related posts

इंदौर : शहर में एक गिरोह सक्रिय जो कार से आता है, लाखों के जेवर चुराता है

News Blast

फर्जी सिम कार्ड से अब फ्रॉड करना होगा मुश्किल, सरकार तैयार कर रही ये नया सिस्टम

News Blast

मराज़ो में अब नहीं मिलेंगे क्रूज कंट्रोल और पावर फोल्डिंग विंग मिरर जैसे फीचर्स; 7 इंच इंफोटेनेमेंट सिस्टम के लिए खर्च करना होगा 13.51 लाख रुपए, देखें आपके के लिए कौन सा वैरिएंट बेस्ट

News Blast

टिप्पणी दें