July 16, 2024 : 2:08 AM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

इंदौर : शहर में एक गिरोह सक्रिय जो कार से आता है, लाखों के जेवर चुराता है

शहर के पॉश इलाकों में हुई चोरी की घटनाओं में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। दो वारदातों में लाखों रुपये के जेवर चुराने वाले बदमाश कार से आए थे। पुलिस दोनों स्थानों के सीसीटीवी फुटेज जुटा चुकी है। शक है गैंग यूपी का हो सकता है। नंबर प्लेट स्पष्ट न होने से पुलिस अभी तक असमंजस में ही है। एक कार की लोकेशन सिहोर तक मिली है। इससे इरानी गैंग या कंजरों के लिप्त होने का अंदेशा जताया जा रहा है।

वारदात-1 लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित स्कीम-114 में रहने वाले टीएंडसीपी के ज्वाइंट डायरेक्टर अर्बन राजीव निगम के घर में एक माह पूर्व चोरी हुई थी। जब निगम परिवार सहित मुंबई गए थे चोर करीब 35 लाख रुपये की ज्वेलरी व कैश चुरा कर ले गए। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज निकाले तो पता चला सफेद रंग की कार से आए बदमाशों ने वारदात की है। आरोपित दीवार कूद कर घुसे और कुछ देर में जेवर लेकर फरार हो गए। पुलिस ने टोलनाकों से मिलें फुटेज के आधार पर कार का पीछा किया तो पता चला कार सिहोर की ओर गई है।

 

वारदात-2 तीन दिन पूर्व ही आरटीओ अफसर ज्ञानेंद्र वैश्य के घर में भी लाखों की चोरी हुई। लसूड़िया क्षेत्र में रहने वाले वैश्य के घर के आसपास से सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए तो पता चला बदमाश लाल रंग की कार से आए थे। पुलिस को एबी रोड़ तक के सीसीटीवी फुटेज मिल चुके है।

Related posts

एएफसी कप स्थगित: सुनील छेत्री की टीम ने नियम तोड़ा, मालदीव ने देश छोड़ने को कहा; कमरे में न रहकर बेंगलुरू एफसी के खिलाड़ी मार्केट घूम रहे थे

Admin

‘खुदा हाफिज’ की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय बोलीं- उज्बेकिस्तान में -7 डिग्री टेंप्रेचर में हमने शूटिंग की, विद्युत की सलाह से मेरी जिंदगी बदल गई

News Blast

18+ के लिए वैक्सीनेशन पर संकट: आज से शुरू नहीं होगा 18 साल से अधिक के लोगों के लिए वैक्सीनेशन

Admin

टिप्पणी दें