May 17, 2024 : 10:13 PM
Breaking News
मनोरंजन

चलती बाइक से गिरने पर महिला की मौत: बेटे ने दोस्तों संग की बाइक चला रहे सहकर्मी की पिटाई; कहा-मां के हेलमेट में खरोंच तक नहीं

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमशेदपुर9 मिनट पहले

कॉपी लिंकपोस्ट ऑफिस के काम से सहकर्मी के साथ घाटशिला जा रही थी महिला

जादूगोड़ा रंकिनी मंदिर के पास रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल एक महिला की MGM अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। महिला बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी और अपने सहकर्मी के साथ बाइक पर पीछे बैठ किसी काम से जा रही थी। सहकर्मी के अनुसार, चलती बाइक से गिरने से महिला की मौत हुई। वहीं, घटना की सूचना के बाद MGM पहुंचे महिला के बेटे ने अपने दोस्तों संग मिल सहकर्मी की पिटाई कर दी। उसने आरोप लगाया कि अगर मां चलती बाइक से गिरती तो उनकी हेलमेट में खरोंच के निशान होते पर ऐसा कुछ नहीं है। होमगार्ड जवानों ने बीच-बचाव कर सहकर्मी को बचाया।

मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी। सरोज मिश्रा पोस्ट ऑफिस के किसी काम से रविवार की सुबह अपने सहकर्मी बारीडीह निवासी धर्मेंद्र सिंह के साथ बाइक पर घाटशिला जा रही थी। धर्मेंद्र सिंह के अनुसार, ब्रेकर को पार करने के दौरान बाइक के पीछे बैठी सरोज मिश्रा सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से उनकी मौत हो गई। महिला ने हेलमेट भी पहना था।

मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी।

मृतका बर्मामाइंस के कैलाश नगर निवासी सरोज मिश्रा (37) बिस्टुपुर स्थित पोस्ट ऑफिस में अनुबंध पर काम करती थी।

इधर, MGM पहुंचे मृतका के पुत्र शुभम मिश्रा ने अपने दोस्तों के साथ धर्मेंद्र की पिटाई शुरू कर दी। शुभम के अनुसार, सहकर्मी घटना की सही जानकारी नहीं दे रहा है। शुभम ने कहा कि अगर मां चलती बाइक से गिरती तो उनकी हेलमेट में भी खरोंच के निशान होते। पर ऐसा कुछ नहीं है। वहीं, हंगामा होता देख मौके पर मौजूद होमगार्ड जवानों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया। मृतका के पति संतोष मिश्रा जुस्को कर्मी है। वे ओडिसा के कलिंगनागर में कार्यरत हैं।

[ad_2]

Related posts

सुशांत के हाउस हेल्प रहे दीपेश सावंत ने एनसीबी पर लगाया अवैध हिरासत में रखने का आरोप, मांगा 10 लाख का हर्जाना

News Blast

बिग बी का बिग अनाउंसमेंट:पिता की कविताओं को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करेंगे अमिताभ, हरिवंशराय बच्चन की किताब, माइक और हेडफोन के साथ फोटो पोस्ट की

News Blast

दीपिका ने फर्स्ट लुक टेस्ट के फोटो शेयर किए तो करण ने फिल्म को कई पीढ़ियों के लिए प्रासंगिक बताया

News Blast

टिप्पणी दें