May 19, 2024 : 9:35 PM
Breaking News
मनोरंजन

तापसी बनाम कंगना: तापसी के ताजा फोटोशूट को कंगना रनोट ने बताया कॉपी, बोलीं-  उसका पूरा अस्तित्व मुझे कॉपी करने में है

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

21 दिन पहले

कंगना रनोट ने तापसी पन्नू के ताजा फोटोशूट को अपने एक फोटोशूट की कॉपी बताते हुए उन पर तंज कसा है। इतना ही नहीं, कंगना ने अपनी तुलना महानायक अमिताभ बच्चन से की है। दरअसल, कंगना के एक फैन ने तापसी का ताजा फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था और लिखा था, “और उसने 100वीं बार कंगना को कॉपी किया।” फैन ने जो कंगना और तापसी की फोटो का कोलाज साझा किया है, जिनमें दोनों एक्ट्रेसेस एक ही अंदाज में पोज दे रही हैं और दोनों ही ब्लैक ड्रेस पहने हुए हैं।

Ha ha ha I am flattered, she is a true fan, dedicated her whole existence to study and impersonate me to the point of dessolution it is rather impressive, also no other female superstar has taken over pop culture the way I have I am the most mimicked superstar after Mr Bachchan.

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) January 9, 2021

मुझे कॉपी करने में उसका अस्तित्व है : कंगना

कंगना ने फैन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “हाहाहा…मैं बहुत खुश हुई। उसका पूरा अस्तित्व मुझे स्टडी करने और कॉपी करने में है। यह काफी प्रभावित करने वाला है। इसके अलावा कोई फीमेल सुपरस्टार पॉप कल्चर को मेरी तरह आगे लेकर नहीं गई है। मिस्टर बच्चन के बाद मैं सबसे ज्यादा मिमिक्ड (जिसकी नकल की जाती है) सुपरस्टार हूं।”

तापसी को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह चुकीं कंगना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब कंगना रनोट ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था, तब उन्होंने तापसी पन्नू को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, “मुझे यहां (बॉलीवुड में) रहने में घाटा ही है। क्योंकि उन्हें (मूवी माफिया) कल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी 20 और जरूरतमंद आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से दिक्कत है। लेकिन हम करन जौहर से प्यार करते हैं। अगर आप करन जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपकी पूरी मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है।”

तापसी ने भी दिया था कंगना को जवाब

तापसी पन्नू ने कंगना रनोट के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा उनके हार्ड वर्क को क्रेडिट न देना और उनका नाम घसीटना हैरेसमेंट से कम नहीं है। इस दौरान तापसी ने कंगना पर तंज कसते हुए यह भी कहा था कि वे निजी बदले के लिए किसी की मौत (सुशांत सिंह राजपूत) का फायदा नहीं उठातीं।

[ad_2]

Related posts

रिया ने सुशांत के लिए कम मात्रा में ड्रग्स खरीदने की बात मानी, एक्ट्रेस ने कहा- ड्रग्स पीने के बाद सभी सबूत मिटा देते थे राजपूत

News Blast

हॉलीवुड की ओर:आलिया भट्ट ने इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी से किया करार, दीपिका-प्रियंका के क्लब में शामिल होने की तैयारी

News Blast

नीरज ने पहली बार कहा- जी हां रिया और उनके भाई शोविक ड्रग्स लेते थे, मुझे जितना सच पता था, वह सब सीबीआई को बता दिया

News Blast

टिप्पणी दें