May 7, 2024 : 10:47 PM
Breaking News
MP UP ,CG

रिश्ते हुए शर्मसार: झांसा देकर रेप करता रहा युवक, FIR दर्ज कराने पर आरोपी की मां ने मथुरा में युवती को बना लिया बंधक

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpJabalpurSon Keeps Raping The Girl, The Mother Of The Accused Took The Girl Hostage In Mathura After Lodging An FIR

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर10 दिन पहले

कॉपी लिंकबेटी के बंधक बनाने की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे थे पिता व मां - Dainik Bhaskar

बेटी के बंधक बनाने की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे थे पिता व मां

बंधक बनी युवती मोबाइल पर मैसेज कर खुद को बचाने की लगा रही गुहारपीड़ित युवती के परिजन पहुंचे एसपी कार्यालय शिकायत करने

शादी का झांसा देकर ममेरी बहन का रेप करने वाले युवक की मां बेटे से भी एक कदम आगे निकली। गिरफ्तारी से नाराज आरोपी युवक की मां ने पीड़ित युवती को बंधक बना लिया। युवती लगातार मां-पिता के पास मैसेज भेजकर खुद को बचाने की गुहार लगा रही है। सोमवार को पीड़ित परिवार एसपी के पास शिकायत लेकर पहुंचा।

जानकारी के अनुसार, मथुरा निवासी विवेक सागर की गोहलपुर क्षेत्र में ननिहाल है। वह सगी ममेरी बहन के साथ शादी का झांसा देकर नाबालिग उम्र से रेप करता है। शहर के विभिन्न होटल और पीड़िता के घर में उसने उसका शारीरिक शोषण किया। आरोपी युवक का पिता अमेरिका में रहता है। वह युवती को शादी के बाद अमेरिका में सेटल होने का झांसा देता था।

नवंबर में युवती ने दर्ज कराई थी शिकायतअक्टूबर में युवती को उसने मथुरा बुलाया था। इसके बाद उसे बंधक बनाकर रखा। इधर, युवती के परिजनों ने कोर्ट में प्रकरण लगाया। युवती वहां से लाई गई। बयान के आधार पर नवंबर में आरोपी के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण गोहलपुर में दर्ज हुआ। दो दिन पहले गोहलपुर पुलिस आरोपी को मथुरा से पकड़ कर ले आई थी। इधर, बेटे की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां सुनीता सागर युवती को अपने घर ले गई। वहां युवती को बंधक बना कर रखा है।

बेटी को बचा लोसोमवार को युवती की मां व पिता एसपी कार्यालय पहुंचे। यहां शिकायत में आरोप लगाया कि उसकी बेटी को मथुरा में विवेक सागर की मां सुनीता ने बंधक बना लिया है। बेटी लगातार मैसेज कर अपनी हत्या की आशंका व्यक्त कर रही है। परिवार गोहलपुर क्षेत्र में किराए से रहता है। लॉकडाउन के बाद से परिवार की आर्थिक स्थित खराब है। परिवार ने बेटी को मथुरा से मुक्त कराने की गुहार लगाई है।

[ad_2]

Related posts

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने काला दिवस मनाया, काले कपड़े पहने और मंजीरा बजाए

News Blast

स्कूटी से दौरे करने वाला 5 कराेड़ी इंजीनियर!:रिटायरमेंट से 1 साल पहले इंदौर-धार के 3 ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा; 1 करोड़ का बंगला, 44 तोला सोना, 1 किलो चांदी मिली

News Blast

Bihar: पेट्रोल डालकर पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश… महिला पुलिसकर्मी को भी पीटा, JDU नेता गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें