May 18, 2024 : 3:27 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

When PUBG Mobile Launch In India Now This Update From RTI

[ad_1]

PUBG Mobile के लाखों भारतीय फैंस को इस गेम की भारत वापसी का बेसब्री से इंतजार है और लगता है इन फैन्स को ये अभी लंबे समय तक ये इंतजार करना पड़ सकता है. पबजी को लेकर हर थोड़े दिन में कुछ नया अपडेट मिलता रहता है. वहीं अब खबर मिल रही है कि PUBG/Krafton और केंद्र सरकार के बीत इसको लेकर फिलहाल कोई बातचीत नहीं हुई है और जब तक सरकार के साथ बैठक नहीं हो जाती तब तक इस गेम की भारत वापसी को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

RTI में मिला ये जवाब
रिपोर्ट्स की मानें तो एक RTI में पबजी मोबाइल के भारत में फिर से लॉन्चिंग को लेकर IT मंत्रालय से पूछा गया था, जिसका जवाब मिला कि अभी तक PUBG/Krafton और सरकारी अधिकारियों के बीच गेम की भारत वापसी को लेकर कोई ऑफीशियल मीटिंग नहीं हुई है. वहीं दूसरी तरफ पबजी कंपनी की तरफ से अधिकारियों से लगातार संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

मार्च में लॉन्च होगा गेम?
मीडिया रिपोर्ट्स के मानें तो PUBG Corporation मार्च में PUBG मोबाइल इंडिया को लॉन्च करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. कंपनी इसके लिए केंद्र सरकार से संपर्क करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है. हालांकि अभी पबजी मोबाइल इंडिया के लॉन्च की तारीख के बारे में पता नहीं चल पाया गया है. लेकिन उम्मीद जताई गई है कि मार्च तक ये गेम भारत में वापसी कर सकता है.

ये भी पढ़ें

PUBG मोबाइल 1.2 अपडेट हुआ रोलआउट, जानें भारत में कब आ सकता है गेम

Instagram Reels कैसे डाउनलोड करें, जानिए इंस्टाग्राम पर रील वीडियो बनाने का तरीका

[ad_2]

Related posts

स्लो इंटरनेट का सॉल्यूशन है एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर, एक ही वक्त में कनेक्ट करें 60 से ज्यादा डिवाइस

News Blast

भारत करेगा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर बड़े वैश्विक सम्मेलन की मेजबानी, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

News Blast

इंसानों के खून में भी पहुंचा प्लास्टिक, लगभग 80 फीसद लोगों में पाया गया माइक्रोप्लास्टिक

News Blast

टिप्पणी दें