May 15, 2024 : 7:18 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Protesters lay dead outside BHU main gate after death of young man, doctors at Diagonist Center accused of negligence | युवक के मौत के बाद BHU के मुख्य द्वार के बाहर शव रखकर प्रदर्शन, डायगोनिस्ट सेंटर के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वाराणसी8 मिनट पहले

कॉपी लिंक

परिजन शनिवार शाम को जब शव पोस्टमार्टम के लिए निकला तो स्टाफों से लेकर BHU सिंह द्वार पर प्रदर्शन को चले आये। मुख्य द्वार भी घंटो बंद रहा।

डायगोनिस्ट सेंटर में युवक की मौत गुरुवार को हुई थी

युवक के डायगोनिस्ट सेंटर में गलत इलाज से मौत को लेकर शनिवार देर शाम को BHU मुख्य द्वार पर परिजनों ने शव रखकर प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि मृतक आकाश कुमार का लंका स्थित निजी डायगोनिस्ट सिटी स्कैन कराने आये थे। बाद में डॉक्टरों ने कोई इंजेक्शन लगा दिया जिससे स्वस्थ बच्चे की दस मिनट में मौत हो गयी। बाद में कई थानों की फोर्स, सीओ भेलूपुर ने समझा बुझाकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्या था पूरा मामला, जिसपर परिजन भड़के

गुरुवार को कपसेठी थाना क्षेत्र के सरावा गांव के बच्चन राम अपने बेटे आकाश कुमार का सिटी स्कैन कराने लंका स्थित एक डायगोनिस्ट सेंटर आये थे। परिजनों का आरोप है कि स्वस्थ बच्चा गलत इंजेक्शन के चलते मर गया। डॉक्टर पहले बोले ले जाओ जला दो। जब विरोध हुआ तो बॉडी BHU मोर्चरी भिजवा दिया।

गुरुवार से शनिवार हो गया बच्चे का पोस्टमार्टम नही हुआ। हंगामे के बाद जब शनिवार शाम को बॉडी पोस्टमार्टम हाउस जा रही थी। परिजनों बॉडी को जबरदस्ती लेकर सिंह द्वार चले आये और प्रदर्शन शुरू कर दिये। परिजनों को न्याय दिलाने BHU के कई छात्र भी पहुंच गये। परिजनों का आरोप था कि पुलिस भी जानबूझकर कार्रवाई नही कर रही है।

[ad_2]

Related posts

पीएम मोदी का पोप फ्रांसिस को न्योता

News Blast

PM मोदी का काशी दौरा:प्रधानमंत्री 3 महीने बाद जनता से सीधे रूबरू हुए; 6 बार CM योगी की तारीफ की, बोले- काशी का शृंगार बिना रुद्राक्ष के कैसे पूरा होता

News Blast

पुलिया निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग काम का निरीक्षण नहीं कर रहे हैं जिम्मेदार

News Blast

टिप्पणी दें