May 19, 2024 : 12:05 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Apple AirPods Max Made From Gold Will Be Launched In The New Year, Knowing The Price Will Fly Away

[ad_1]

नई दिल्लीः टेक जाएंट Apple के प्रोडक्ट ग्राहकों को हमेशा से अपनी ओर आकर्षित करते रहे हैं. वहीं ओरिजनल प्रोडक्ट को कस्टम करके नए लुक में पेश करने का चलन भी आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है. हाल ही में रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार ने घोषणा की है कि वह ऐप्पल एयरपॉड्स मैक्स का एक कस्टम संस्करण लॉन्च करेगा.

सोने से बना होगा Apple AirPods Max 

फिलहाल MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार कस्टम किए गए AirPods Max को नए साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इसे मार्केट में दो रंगों काला और सफेद रंग में लॉन्च किया जाएगा. वहीं इन Apple AirPods Max को ऑर्डर के बाद ग्राहक के लिए बनाया जाएगा.  रूसी लक्जरी ब्रांड कैवियार को लोकप्रिय टेक उत्पादों के लक्जरी वेरिएंट बनाने के लिए जाना जाता है.

एक लाख डॉलर से कीमती होगा AirPods Max 

एप्पल एयरपॉड्स मैक्स के कैवियार कस्टम डिजाइन को देख कर कोई भी आसानी से नोटिस कर सकता है कि हेडफ़ोन पर सोना चढ़ा हुआ होने के कारण वह काफी महंगे हो सकते हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि कैवियार के Apple AirPods Max कस्टम वेरिएंट की कीमत 108,000 अमेरिकी डॉलर हो सकती है.

शुद्ध सोने से बना है डिजाइन

कैवियार ग्रुप की ओर से सामने आए बयान में कहा गया है कि Apple AirPods Max को शुद्ध सोने का डिज़ाइन दिया गया है. जो उसे लुक में काफी आकर्षक बनाता है. कंपनी का कहना है कि उसके लिए ग्राहकों की पसंद का पूरा ध्यान रखा गया है वहीं इसके किसी भी तरह से त्रुटिहीन होने पर भी जोर दिया गया है. इससे पहले कैवियार ने एक कस्टम iPhone 12 Pro वर्जन भी लॉन्च किया था.

इसे भी पढ़ेंः4 कैमरे वाला Vivo Y20 स्मार्टफोन लॉन्च, Redmi 9 Power से होगी सीधी टक्कर

नए साल का जश्न घर पर मनाना है, तो खरीदें ये 5 सस्ते स्पीकर्स, पार्टी का मज़ा हो जाएगा दोगुना

[ad_2]

Related posts

कम दाम में Realme ला रहा Narzo सीरीज के स्मार्टफोन, इससे होगी टक्कर

News Blast

ऑटोमोबाइल कंपनियों से डील:बढ़ती कीमतों को लेकर स्टील कंपनियों ने 10-16% बढ़ाने का समझौता किया, एक कार बिक्री में 9% तक स्टील की हिस्सेदारी

News Blast

आईफोन में लेटेस्ट iOS 14 तो फेसबुक में वॉच टुगेदर फीचर आया, जानिए अपडेट करने की प्रोसेस; एक खबर में पढ़ें इस वीक के टेक-ऐप से जुड़े सभी अपडेट

News Blast

टिप्पणी दें