May 14, 2024 : 9:42 AM
Breaking News
राज्य

Sarkari Naukri : महाराष्ट्र में 5,295 पुलिस कांस्टेबल की भर्ती, जानें डिटेल्स

[ad_1]

महाराष्ट्र पुलिस
– फोटो : पीटीआई

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

महाराष्ट्र में पुलिस कांस्टेबल के करीब 12 हजार पद खाली पड़े हैं। इन पदों पर भर्तियां शुरू होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दी है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को कहा, महाराष्ट्र सरकार पुलिस कांस्टेबल के 12,000 पदों को भरेगी और उनमें से 5,295 पदों पर भर्ती के आदेश जल्द ही जारी किए जाएंगे। नागपुर जिले में काटोल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक देशमुख ने कहा कि यूनिट कमांडरों को भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए आवश्यक आदेश जल्द जारी किए जाएंगे। देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस की तर्ज पर नागपुर में एक घुड़सवार पुलिस इकाई स्थापित की जाएगी, जो महाराष्ट्र की दूसरी राजधानी है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों को बॉडी कैमरे दिए जाएंगे।

महाराष्ट्र में पुलिस कांस्टेबल के करीब 12 हजार पद खाली पड़े हैं। इन पदों पर भर्तियां शुरू होने वाली है। इस बात की जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने दी है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने रविवार को कहा, महाराष्ट्र सरकार पुलिस कांस्टेबल के 12,000 पदों को भरेगी और उनमें से 5,295 पदों पर भर्ती के आदेश जल्द ही जारी किए जाएंगे। 

नागपुर जिले में काटोल निर्वाचन क्षेत्र से विधायक देशमुख ने कहा कि यूनिट कमांडरों को भर्ती प्रक्रिया शुरू करने के लिए आवश्यक आदेश जल्द जारी किए जाएंगे। देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस की तर्ज पर नागपुर में एक घुड़सवार पुलिस इकाई स्थापित की जाएगी, जो महाराष्ट्र की दूसरी राजधानी है। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों को बॉडी कैमरे दिए जाएंगे।

[ad_2]

Related posts

दीपेश भान पीछे छोड़ गए सालभर का बेटा, लाखों का लोन, पत्नी के पास नहीं है नौकरी, जानिए मलखान के परिवार को

News Blast

महाराष्ट्र के डीजीपी छोड़ेंगे पद, फिर लौटेंगे दिल्ली

News Blast

दुखद : हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, आईजीएमसी शिमला में थे उपचाराधीन 

News Blast

टिप्पणी दें