April 27, 2024 : 7:29 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

दीपेश भान पीछे छोड़ गए सालभर का बेटा, लाखों का लोन, पत्नी के पास नहीं है नौकरी, जानिए मलखान के परिवार को

मुंबई, 24 जुलाई: ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता दीपेन भान का 41 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह खबर पूरे टेलीविजन उद्योग के लिए एक सदमे के रूप में सामने आई है। दीपेश भान अपने पीछे अपना सालभर का बेटा छोड़ गए हैं। दीपेश भान की शादी भी 2019 में ही हुई थी। उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में गौरी मेम का किरदार निभा चुकीं सौम्या टंडन दीपेश भान के निधन के 5 घंटों के भीतर उनके घर पहुंच गई थीं। सौम्या टंडन ने कहा है कि दीपेश भान के घर वालों और उनकी पत्नी का जो मैंने हाल देखा है, वो मैं शब्दों में नहीं बता सकती हूं। आइए जानें यूं अचानक दीपेश भान के परिवार वालों के बारे में?

दीपेश की पत्नी और बेटे का रो-रो कर बुरा हाल

सौम्या टंडन ने बताया कि दीपेश भान की पत्नी और उनके बेटे मलखान का रो-रोकर बुरा हाल था। पत्नी को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो अपने सेंस में नहीं हैं। सौम्या ने बताया कि चार साल पहले दीपेश की शादी हुई थी और उसका बेटा सिर्फ 18 महीने का है। सौम्या टंडन ने कहा कि उनकी पत्नी और बेटे की जिंदगी को ऐसा टूटकर बिखरता देखना बहुत भावुक कर देने वाला है।

दीपेश ने 14 फरवरी 2021 यानी वेलेंटाइन डे के दिन सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म की जानकारी दी थी। दीपेश ने 14 फरवरी 2021 को इंस्टा पोस्ट में लिखा था, ”पिछले महीने 14 जनवरी 2021 को हमें एक बेटे के जन्म के रूप में भगवान का आशीर्वाद मिला है। अब उसका 1 महीना पूरा हो गया है। आपकी दुआएं चाहिए, भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे।’

 

2018 में दीपेश ने शादी की थी और अब वो इस दुनिया में नहीं रहे। उनके जाने के बाद उनकी पत्नी के सामने सबसे बड़े चुनौती है, लाखों का होमलोन। फिलहाल दीपेश की पत्नी के पास नौकरी भी नहीं है। वह घर पर रहकर अपने बेटे को संभाल रही थी। दीपेश भान ने मुबंई में घर खरीदा था, जिसका होमलोन बाकी है। हालांकि इस बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं है।

दीपेश भान ने दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के बाद सीधे नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लिए थे। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पासआउट होने के बाद वो साल 2005 में मुंबई आए थे। 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में दीपेश ने एक्टिंग की थी। इसके अलावा वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे। दीपेश भाबी जी घर पर हैं से पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत कई टीवी शो में काम कर चुके थे।

Related posts

चीन ने अब भूटान के सकतेंग वन्यजीव अभ्यारण्य की जमीन पर दावा किया, भूटान ने कहा- यह हमारे देश का अभिन्न अंग

News Blast

इस महीने बन रही हैं ग्रहों की अच्छी स्थिति, इस कारण 8 राशियों के लिए धन लाभ और फायदे वाला हो सकता है ये महीना

News Blast

LJP पर अधिकार की लड़ाई:स्पीकर के फैसले के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट गए चिराग, कहा- पारस हमारी पार्टी के सदस्य नहीं, उन्हें संसदीय दल का नेता किसने बनाया

News Blast

टिप्पणी दें