May 10, 2024 : 5:56 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में जश्न में खलल: क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए विदेशी बैली डांसर के साथ झूमे लोग; वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने K-2 क्लब का लाइसेंस रद्द किया

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpBhopalBhopal Night Clup Foreign Belly Dancer Dancing Video Goes Viral, Avinash Lavania Cancelled License

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल6 मिनट पहले

कॉपी लिंक

भोपाल के K-2 क्लब पर ढाई महीने में दूसरी बार कार्रवाई की गई। इससे पहले लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की गई थी।

K-2 पर ढाई महीने में दूसरी बार कार्रवाईलॉकडाउन में शराब पार्टी करते पकड़ाया था

रोक के बाद भी क्रिसमस सेलिब्रेशन के नाम पर शुक्रवार देर रात तक क्लब खुले रहे। ऐसे ही एक मामले में आबकारी की टीम ने चुना भट्‌टी स्थित K-2 क्लब पर दबिश दी, तो वहां विदेशी बैली डांसर के साथ नशे में युवक झूमते नजर आए। भोपाल आबकारी विभाग ने शुक्रवार देर रात यह कार्रवाई की।

कलेक्टर ने देर रात ही क्लब का लाइसेंस रद्द कर दिया।

कलेक्टर ने देर रात ही क्लब का लाइसेंस रद्द कर दिया।

आबकारी टीम की कार्रवाई के बाद कलेक्टर भोपाल अविनाश लवानिया ने क्लब का लाइसेंस रद्द कर दिया। क्लब में ढाई महीने में दूसरी कार कार्रवाई की गई। इधर, चूनाभट्‌टी पुलिस ने भी क्लब संचालक पर शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

चूनाभट्‌टी पुलिस ने क्लब संचालक शिवहरे पर एफआईआर दर्ज की।

चूनाभट्‌टी पुलिस ने क्लब संचालक शिवहरे पर एफआईआर दर्ज की।

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

क्रिसमस सेलिब्रेशन के नाम पर मुंबई से विदेशी बैली डांसर बुलाई गई थीं। डिस्को लाइट पर थिरकती इन बालाओं के साथ युवा भी शराब के नशे में जश्न मनाते मिले। आबकारी की टीम के पहुंचने पर संचालक विवेक शिवहरे उनसे उलझ गए। इसके बाद आबकारी की टीम ने कार्रवाई करते हुए क्लब को बंद करवा दिया। इतना ही नहीं वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर अविनाश लवानिया ने K-2 क्लब & लाउंज का लाइसेंस देर रात ही रद्द कर दिया। इधर आरोपी शिवहरे की गिरफ्तारी सुबह तक नहीं हो सकी थी।

क्लब ढाई महीने में दूसरी बार कार्रवाई

चूनाभट्‌टी स्थित K-2 क्लब हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। यहां पर ढाई महीने पहले क्राइम ब्रांच ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की थी। हालांकि क्राइम ब्रांच से मामला चूना भट्‌टी पुलिस को सौंप दिया गया था। इस मामले में भी विवेक शिवहरे पर कार्रवाई की गई थी।

[ad_2]

Related posts

झील में पलटा ट्रैक्टर,चालक मृत

News Blast

भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा नहीं निकलेगी, मंदिर में ही देंगे दर्शन

News Blast

Corona: राजस्थान में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू, 12वीं तक के स्कूल बंद, शादी में 50 लोगों की ही अनुमति

News Blast

टिप्पणी दें