May 20, 2024 : 4:00 AM
Breaking News
MP UP ,CG

गुंडे का घर जमींदोज: मकान को गिरने से बचाने युवती ने 2nd Floor से कूदने की धमकी दी, सड़क पर लेटी, पुरुषों को पुलिस ने अपने तरीके से समझाया

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर12 मिनट पहले

कॉपी लिंक

छत्रीपुरा में मकान गिराए जाने के दौरान युवती दूसरी मंजिल से कूदने की धमकी देने लगी।

एंटी माफिया अभियान की कार्रवाई करीब 10 दिन बाद फिर से शुरू हुई। बुधवार को नगर निगम पुलिस और जिला प्रशासन की टीम ने दो स्थानों पर गुंडों के मकानों को जमींदोज किया। पहली कार्रवाई पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के बंबई बाजार में की गई। वहीं, दूसरी छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में। दोनों ही जगह गुंडों के परिजनों ने कार्रवाई को रोकने की कोशिश की। छत्रीपुरा में तो एक महिला मकान को गिरने से बचाने के लिए दूसरी मंजिला से कूदने की कोशिश करने लगी। हालांकि परिजनों उसे पकड़ लिया। विरोध कर रहे पुरुषों को भी टीम ने सबक सिखाते हुए अलग किया।

पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में बेग के दो मंजिला मकान को जमींदोज किया गया।

पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में बेग के दो मंजिला मकान को जमींदोज किया गया।

बुधवार सुबह नगर निगम की रिमूवल टीम सबसे पहले पंढरीनाथ थाना क्षेत्र के बंबई बाजार स्थित अतहर पिता सरवर बेग मकान के मकान को ध्वस्त करने पहुंची। कार्रवाई के लिए जैसे ही निगम की टीम वहां पहुंची, परिजनों ने विरोध शुरू कर दिया। पुलिस ने पहले ही एहतियात के तौर पर दोनों ओर की गलियों को बंद कर दिया था। बावजूद यहां भीड़ जमा हो गई। विवाद को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और फिर निगम की टीम ने बेग के दो मंजिला अवैध मकान पर जेसीबी चला दी। यहां पर करीब 200 लोगों की टीम कार्रवाई के दौरान मौजूद रही। बेग पर अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

छत्रीपुरा में विरोध कर रहे परिजनों को पुलिस ने सिखाया सबक।

छत्रीपुरा में विरोध कर रहे परिजनों को पुलिस ने सिखाया सबक।

यहां कार्रवाई को खत्म करने के बाद निगम का अमला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र की ओर बढ़ गया। दूसरी कार्रवाई मोइनुद्दीन उर्फ मुन्नू पिता अब्दुल शकूर के मकान को गिराने की हुई। निगम की टीम ने यहां पर मुन्नू के तीन मंजिला मकान को ध्वस्त किया। मकान को गिराने के दौरान यहां पर जमकर विरोध हुआ। पुलिस ने सख्ती बरतते हुए सभी को यहां से हटाया।

विरोध कर रहे लोगों को इस प्रकार से पुलिस पकड़कर ले गई।

विरोध कर रहे लोगों को इस प्रकार से पुलिस पकड़कर ले गई।

निगम अपर युक्त देवेंद्र सिंह ने बताया कि पंढरीनाथ के बंबई बाजार और छत्रीपुरा थानाक्षेत्र में हुई है। दोनों स्थानों पर विरोध की स्थिति बनी थी। यह परिजन ही नहीं बल्कि बाहरी व्यक्ति भी थे, जो तमाशा कर रहे थे। पुलिस की सख्ती के बाद यहां कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

कार्रवाई के विरोध में महिला जमीन पर ही लेट गई।

कार्रवाई के विरोध में महिला जमीन पर ही लेट गई।

युवती ने दूसरी मंजिला से कूदने की कोशिश की, महिला जमीन पर लेटीछत्रीपुरा में मकान तोड़ने के दौरान एक युवती ने जमकर हंगामा किया। युवती पहले तो कार्रवाई रुकवाने के लिए दूसरी मंजिल की रेलिंग में खड़ी हो गई और कूदने की धमकी देने लगी। इसके बाद निगम की टीम उसे उतारने के लिए जेसीबी की मदद से दूसरी मंजिल पर पहुंची। इसके पहले ही परिवार की एक महिला ने उसे पकड़कर भीतर खींच लिया। वहीं, एक महिला को नीचे लेकर आए तो वह सड़क पर ही लेट गई। इतना ही नहीं परिवार के पुरुष भी कार्रवाई के विरोध में हंगामा करने लगे। इस पर पुलिस ने अपने तरीके से इन्हें समझाया और वहां से हटाया।

[ad_2]

Related posts

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर ईवीएम पर उठाए सवाल; कहा- यह जनता और सरकार के बीच मुकाबला हो रहा

News Blast

राजगढ़ में भड़की हिंसा, उपद्रवियों ने की आगजनी, दो लोग गंभीर घायल

News Blast

कोरोना से एक और मौत, कुल संख्या 10 हुई, इनमें से 7 की आयु 60 से अधिक थी

News Blast

टिप्पणी दें