May 18, 2024 : 1:59 PM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानें, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

[ad_1]

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: कोरोना काल में राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. जॉब की तलाश कर रहे युवाओं के पास नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किये पदों के लिये आवेदन कर दें.

RRB NTPC परीक्षा तिथि और सिटी लिस्ट जारी, ये है Direct Link, सीबीटी परीक्षा 28 दिसंबर से
RRB NTPC Exam CBT Date and City List 2020 released: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी { RRB NTPC} की सीबीटी परीक्षा के लिए एग्जाम डेट और सिटी की स्लिप जारी कर दी है. 18 दिसंबर 2020 को RRB NTPC एग्जाम डेट और सिटी की सूचना वाला लिंक एक्टिवेट कर दिया गया. जो कैंडिडेट्स RRB NTPC सीबीटी परीक्षा के लिए अप्लाई किये थे वे कैंडिडेट्स आरआरबी की रीजनल ऑफिशियल वेबसाइट पर अपनी परीक्षा तिथि, एग्जाम सिटी से संबंधित सूचना चेक कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

REET परीक्षा तिथि घोषित, 31,000 शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए इस तारीख को आयोजित होगी परीक्षा, पढ़ें
REET Exam Date Announced: एक लंबे समय से आरईईटी परीक्षा तिथि की घोषणा का इंतजार कर रहे कैंडिडेट्स को अंततः उनके सवालों का जवाब मिल गया. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर के माध्यम से घोषणा की कि राजस्थान टीचर एलिजबिलिटी टेस्ट, 25 अप्रैल 2021 को आयोजित किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें इस घोषणा के बाद 31,000 शिक्षकों की बहाली का रास्ता साफ हो गया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Arogya Vibhag Recruitment 2020: आरोग्य विभाग के विभिन्न पदों के लिए इस तारीख के पहले करें अप्लाई, जानें विस्तार से
Arogya Vibhag Recruitment 2020: स्टेट हेल्थ सोसाइटी, महाराष्ट्र ने पब्लिक हेल्थ कंसल्टेंट, एकाउंट मैनेजर आदि पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि के पहले बताए गए प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 112 पदों को भरा जाएगा और इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख है 27 दिसंबर 2020.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SSC CHSL 2020: चार हजार से ऊपर पदों के लिए आवेदन करने का कल अंतिम दिन, ssc.nic.in पर ऐसे करें अप्लाई
SSC CHSL 2020: स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल एग्जामिनेशन (SSC CHSL) 2020 के लिए आवेदन करने का कल अंतिम दिन है. कल यानी 19 दिसंबर के बाद आप इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर पाएंगे. पहले ही एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2020 के लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख को आगे बढ़ाया जा चुका है. संभवतः अब ऐसा न हो. पहले एसएससी सीएचएसएल पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 15 दिसंबर 2020 थी जिसे बढ़ाकर 19 दिसंबर 2020 कर दिया गया था.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UP HJS Recruitment: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जारी किया यूपी एचजेएस भर्ती का नोटिफिकेशन, 98 वैकेंसी के लिए करें अप्लाई
UP HJS Recruitment 2020 Notification: इलाहाबाद हाईकोर्ट, प्रयागराज ने उत्तर प्रदेश हायर जुडिशियल सर्विस {यूपी एचजेएस भर्ती 2020 – 2021} का नोटिफिकेशन जारी कर भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. पात्र और इच्छुक कैंडिडेट्स जिला कोर्ट में जज के पदों पर के लिए होने वाली परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPPCL AE Recruitment: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में असिस्टेट इंजीनियर की निकली वैकेंसी, पढ़ें डिटेल्स
UPPCL Assistant Engineer Recruitment Notification 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में असिस्टेट इंजीनियर ट्रेनी (सिविल) के पदों को भरने के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया जाता है. इसके यूपीपीसीएल ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी असिस्टेंट इंजीनियर के पदों के लिए अपने आवेदन अप्लाई करना चाहते हैं वे 27 जनवरी 2021 तक ऑनलाइन माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

IBPS RRB Office Assistant Result 2020 घोषित, ibps.in पर ऐसे करें चेक
IBPS RRB Office Assistant Result 2020 Declared: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने आईबीपीएस आरआरबी ऑफिस असिस्टेंट परीक्षा 2020 का रिजल्ट डिक्लेयर कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने इस साल यह परीक्षा दी हो, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं. ऐसा करने के लिए आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है – ibps.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UKSSSC पशुधन प्रसार अधिकारी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, uksssconline.in से ऐसे करें डाउनलोड
UKSSSC Livestock Dissemination Officer Exam Admit Card 2020: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने यूकेएसएसएससी पशुधन प्रसार अधिकारी भर्ती परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. जो कैंडिडेट्स पशुधन प्रसार अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया था.वे अपने एडमिट कार्ड आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BARC Stipendiary Trainee Recruitment 2020: भाभा के इन पदों के लिए ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई
BARC Stipendiary Trainee Recruitment 2020: भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने स्टाइपेंड ट्रेनी के 160 पदों पर योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. ध्यान रहे कि ट्रेनी के इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन ही हो सकता है. ऐसा करने के लिए भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, जिसका पता है – barc.gov.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SBI Clerk Main Exam Result: एसबीआई क्लर्क मुख्य परीक्षा के नतीजे जल्द होंगे जारी
SBI Clerk Main Exam Result 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने जूनियर एसोसिएट {कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स} क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए आयोजित मुख्य परीक्षा 2020 के नतीजे जल्द जारी किए जाएंगे. एसबीआई क्लर्क भर्ती नोटिस के अनुसार मुख्य परीक्षा के नतीजे दिसंबर 2020 के आखिरी सप्ताह में जारी किए जा सकते है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

[ad_2]

Related posts

PSSSB Recruitment 2021: LLB की डिग्री हासिल कर चुके युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का बढ़िया मौका, ऐसे करें आवेदन

Admin

मध्यभारत में पहली बार, ऐसे कोर्सेस जो करें आपके सपनों के करियर को साकार

News Blast

यूजीसी ने सभी यूनिवर्सिटी से की संस्कृत दिवस मनाने की अपील, सचिव रजनीश जैन ने पत्र लिखकर ‘संस्कृत सप्ताह समारोह’ मनाने का किया अनुरोध

News Blast

टिप्पणी दें