May 12, 2024 : 7:30 AM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानिए, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां

[ad_1]

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: हर व्यक्ति का सरकारी नौकरी हासिल करने का सपना होता है. कोरोना काल में जहां एक तरफ प्राइवेट कंपनियों में कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है वहीं, दूसरी तरफ राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. तो चलिए जानते हैं विस्तार से…

RRB NTPC Group D Exam: रेलवे ने 1.4 लाख पदों की भर्ती परीक्षाओं को लेकर जारी किया अहम नोटिस, पढ़ें डिटेल्स
RRB NTPC Group D Recruitment Exam 2020 Important Notice: रेलवे मंत्रालय ने 1.4 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर 2020 से होनी वाली सीबीटी परीक्षाओं को लेकर बड़ा अपडेट जारी किया है. मिनिस्ट्री ऑफ रेलवेज ने एक प्रेस रिलीज के जरिए करोड़ो आवेदकों से कहा है कि 15 दिसंबर 2020 दिन मंगलवार से शुरू होने वाली रेलवे के विभिन्न पदों पर भर्ती परीक्षा की तैयारियां जोरों से चल रही है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UP Police जेल वार्डर, फायरमैन कांस्टेबल परीक्षा & एडमिट कार्ड को लेकर यूपीपीबीपीबी ने जारी किया अहम नोटिस
UP Police Jail Warder Fireman Constable Recruitment Exam Admit Card 2020: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एंव प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) ने जेल वार्डर, फायरमैन (पुरुष) एवं आरक्षी घुड़सवार पुलिस के पदों पर सीधी भर्ती-2016 की चयन प्रक्रिया पूरा करने के लिए ऑफलाइन लिखित परीक्षा हेतु अभ्यर्थियों को आवंटित जनपदों व परीक्षा केंद्र में बदलाव को लेकर एक अहम नोटिस जारी किया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian Railways ने अपरेंटिस के पदों पर मांगे आवेदन, 10वीं पास कर सकते हैं अप्लाई
Indian Railways Recruitment 2020 For SWR Apprentice Posts: साउथ वेस्टर्न रेलवे ने अपरेंटिस के पदों पर योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस बाबत कुछ दिनों पहले इंडियन रेलवेज ने नोटिफिकेशन प्रकाशित करके आवेदन आमंत्रित किए थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें इन पदों पर आवेदन 10 दिसंबर से आरंभ हो चुके हैं. इसलिए अगर आप भी इच्छुक हों तो और देर न करें और अंतिम तिथि के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian Coast Guard Recruitment 2020: इन पदों के लिए करें अप्लाई और पाएं महीने के दो लाख तक कमाने का मौका
Indian Coast Guard Recruitment 2020: इंडियन कोस्ट गार्ड रिक्रूटमेंट 2020 के तहत जनरल ड्यूटी ब्रांच के लिए असिस्टेंट कमांडेंट पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. यह पद ग्रुप ऐ के अंतर्गत आते हैं और गैजेटेड ऑफिसर की पोस्ट हैं. यहां यह भी बताना जरूरी हो जाता है कि ये पद केवल एससी, एसटी और ओबोटी कैटेगरीज के लिए हैं. यानी केवल इन श्रेणियों के कैंडिडेट इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RBI Assistant Mains Result 2020 घोषित, rbi.org.in से ऐसे चेक करें आरबीआई असिस्टेंट रिजल्ट
RBI Assistant Mains Exam Result 2020 released: रिजर्व बैंक ऑफ़ इंडिया {RBI} ने असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित आरबीआई असिस्टेंट मुख्य परीक्षा 2020 का रिजल्ट अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. वे कैंडिडेट्स जो आरबीआई असिस्टेंट मुख्य परीक्षा 2020 में शामिल हुए थे, अपने रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट rbi.org.in से चेक कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RRB Recruitment 2020: आइसोलेटेड और मिनिस्ट्रियल कैटेगरी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड हुआ रिलीज, यहां जानें अन्य जरूरी जानकारियां
RRB Isolated And Ministerial Categories Exam Admit Card 2020 Released: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने आरआरबी आइसोलेटेड और मिनिस्ट्रियल कैटेगरी परीक्षा 2020 के लिए एडमिट कार्ड रिलीज कर दिए हैं. वे कैंडिडेट्स जिन्होंने रेलवे की इस कैटेगरी की परीक्षा के लिए आवेदन किया हो, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ई-एडमिट कार्ड्स डाउनलोड कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

EXIM Bank Recruitment: एक्जिम बैंक मैनेजमेंट ट्रेनी के लिए निकली है वैकेंसी, जानें चयन & आवेदन सहित अन्य अहम बातें
EXIM Bank Management Trainee Recruitment 2020: इंडिया एक्जिम बैंक और एक्सपोर्ट इंपोर्ट बैंक ऑफ इंडिया ने मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. जो कैंडिडेट्स इस पद पर अप्लाई करना चाहते हैं वे अपने आवेदन ऑनलाइन माध्यम से19 दिसंबर से 31 दिसंबर तक भेज सकते हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए कुल 60 मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों को भरा जायेगा.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

PSTCL में 350 असिस्टेंट लाइनमैन के पदों पर निकली है वैकेंसी, ptscl.org पर ऐसे करें अप्लाई
PSTCL Recruitment 2020: पंजाब स्टेट ट्रांसमीसन कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट लाइनमैन के 350 पदों पर ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों, वे पीएसटीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए पीएसटीसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – pstcl.org.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

NPCIL Recruitment 2020: ट्रेड अपरेंटिस के 65 पदों पर निकली है वैकेंसी, दसवीं पास कर सकते हैं अप्लाई
NPCIL Recruitment 2020: न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले आवेदन कर दें. अंतिम तिथि निकलने के बाद एप्लीकेशन स्वीकार नहीं होंगे. एनपीसीआईएल के इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि है 11 जनवरी 2021.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

[ad_2]

Related posts

परीक्षा के दो दिन पहले तक जारी नहीं हुआ एडमिट कार्ड, 16 सितंबर से होने वाली परीक्षा को लेकर असमंजस में कैंडिडेट्स

News Blast

UP बोर्ड एग्जाम के टाइम टेबल में संशोधन:पंचायत चुनाव के चलते बदला समय; हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं एक साथ 8 मई से होंगी शुरू, 28 मई तक चलेंगी

News Blast

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ‘स्वयं’ पर एमओओसी के जरिए क्रेडिट का लाभ ले सकेंगे स्टूडेंट्स, यूजीसी ने जारी किए निर्देश

News Blast

टिप्पणी दें