May 19, 2024 : 2:51 AM
Breaking News
खेल

IND Vs AUS टेस्ट सीरीज: डेविड वॉर्नर चोट की वजह से पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे; चीफ कोच बोले-दूसरे मैच तक फिट होने की उम्मीद

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनीएक घंटा पहले

कॉपी लिंक

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर इंडिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में चोटिल हो गए थे। वे टी-20 सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। अब वे पहले टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। (फाइल)

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर टीम इंडिया के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इसकी घोषणा की। वे दूसरे वनडे मैच में चोटिल हो गए थे। इसके बाद तीसरा वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज नहीं खेल पाए थे।

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से खेला जाना है। दिन-रात का यह मैच एडिलेड में होना है। बाएं हाथ के बल्लेबाज वाॅर्नर सिडनी में चोट का इलाज कराएंगे। टीम के अन्य खिलाड़ी एडिलेड रवाना हो जाएंगे।

वॉर्नर ने कहा- मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं

इंजरी के बारे में वॉर्नर ने कहा, ”मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं सिडनी में ही रहकर अपनी फिटनेस पर काम करना चाहता हूं। साथी चाहते हैं कि मैं टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट हो जाऊं। मुझे रनिंग करने में परेशानी है।10 दिनों में काफी सुधार हो जाएगा।

टीम के चीफ कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, ”वार्नर के चोट में सुधार हो रहा है। हमें उम्मीद है कि वह दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे।” दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से मेलबर्न में है।

वनडे सीरीज ऑस्ट्रेलिया और टी-20 सीरीज इंडिया ने जीता

टेस्ट मैच से पहले तीन मैचों की वनडे सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीता। जबकि तीन मैचों की टी-20 सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता।

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

मैचतारीखवेन्यू1st Test (डे नाइट)17-21 दिसंबरएडिलेड2nd Test26-30 दिसंबरमेलबोर्न3rd Test07-11 जनवरीसिडनी4th Test15-19 जनवरीब्रिस्बेन

[ad_2]

Related posts

टेस्ट चैम्पियनशिप में दावेदारी के लिए इंग्लैंड की जीत जरूरी, साउथैम्पटन में इंग्लिश टीम अब तक कोई मैच नहीं हारी

News Blast

जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती जी महाराज जी को श्रधांजलि।

News Blast

लगातार दो मैच हार चुकी चेन्नई के पास जीत का मौका, सनराइजर्स के खिलाफ पिछले 6 में से 5 मैच जीते; ब्रावो और रायडू की वापसी हो सकती है

News Blast

टिप्पणी दें