April 30, 2024 : 4:29 AM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: राज्य के इन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां, देखें डिटेल्स

[ad_1]

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिये खुशखबरी है. इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किये पदों के लिये ऑनलाइन आवेदन कर दें.

IGNOU Recruitment: इग्नू में असिस्टेंट रजिस्ट्रार की निकली वैकेंसी, NTA कराएगी भर्ती परीक्षा, पढ़ें अन्य ख़ास बातें
IGNOU Assistant Registrar and Security Officer Recruitment 2020: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. इग्नू ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार और सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट www.ignou.ac.in पर जारी कर दिया है.जो कैंडिडेट्स इन पदों पर अप्लाई करना चाहते हैं. वे इस नोटिफिकेशन को पढ़ने के बाद अप्लाई कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Indian Army Recruitment Rally 2020: इन क्षेत्रों के लिए शुरू हुए रजिस्ट्रेशन, यहां जानें अन्य जरूरी जानकारियां
Indian Army Recruitment Rally 2020: इंडियन आर्मी रिक्रूटमेंट रैली 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन आरंभ हो चुके हैं. वे कैंडिडेट्स जो आवेदन करना चाहते हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन भर सकते हैं. यह ध्यान रहे कि बिना एप्लीकेशन भरे कोई भी कैंडिडेट रैली में हिस्सा नहीं ले सकता. इसलिए अगर आप आठवीं, दसवीं या बारहवीं पास हों और भारतीय सेना ज्वॉइन करने के इच्छुक हों तो नीचे दी वेबसाइट पर जाकर अंतिम तिथि के पहले फॉर्म भर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPPCL Recruitment 2020: जूनियर इंजीनियर के 212 पदों पर मांगे गए हैं आवेदन, इस तारीख तक भरें फॉर्म
UPPCL Recruitment 2020: यूपीपीसीएल ने जूनियर इंजीनियर के 212 पदों पर वैकेंसी निकाली है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर सकते हैं. यह भी ध्यान रहे कि उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन के इन पदों पर केवल ऑनलाइन ही अप्लाई किया जा सकता है. इसके लिए यूपीपीसीएल की इस आधिकारिक वेबसाइट का इस्तेमाल करें – upenergy.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RPSC RAS Interview: 7 दिसंबर से शुरू हो रहे आरपीएससी आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 के इंटरव्यू पर राजस्थान हाईकोर्ट का रोक, पढ़ें डिटेल्स
RPSC RAS Interview 2020: राजस्थान लोक सेवा आयोग {आरपीएससी} की आरएएस भर्ती परीक्षा 2018 एक बार फिर लटकती हुई नजर आ रही है. राजस्थान हाईकोर्ट ने 7 दिसंबर 2020 से होने वाले आरएएस भर्ती इंटरव्यू पर रोक लगा दी है. हालाँकि यह रोक 10 दिसंबर 2020 तक है. राजस्थान हाईकोर्ट ने कहा कि इस मामले में अगली सुनवाई अब 10 दिसंबर 2020 को होगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Bihar AMIN Recruitment: बिहार में 550 अमीनों समेत करीब 2300 पदों की बहाली के लिए जल्द जारी होगा रिजल्ट
BCECEB Bihar AMIN Recruitment 2020: बिहार के राजस्व व भूमि सुधार विभाग में 550 अमीनों सहित करीब 2300 पदों के लिए भर्ती जल्द होगी. चल रहे सर्वे के लिए बिहार सरकार ने अमीनों की बहाली जल्द करने का फैसला किया है. इन पदों की बहाली के लिए आवेदन पहले ही लिए जा चुके हैं. इसकी परीक्षा कराई जा चुकी है. अभी तक रिजल्ट घोषित नहीं किया गया है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SBI Recruitment 2020: स्नातक पास के लिए एसबीआई में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 8500 अपरेंटिस पदों पर निकली है वैकेंसी
State Bank Of India Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अपरेंटिस के 8500 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव की खास बात यह है कि इसके लिए शैक्षिक योग्यता केवल स्नातक पास है. यानी किसी भी यूनिवर्सिटी या संस्थान से स्नातक किए कैंडिडेट इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा और कोविड के कारण इंटरव्यू कंडक्ट नहीं किए जाएंगे.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPSC CISF Recruitment 2021: आधिकारिक नोटिस रिलीज, upsc.gov.in से ऐसे करें अप्लाई
UPSC CISF Recruitment 2021: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने सीआईएसएफ असिस्टेंट कमांडेंट्स (एग्जीक्यूटिव) लिमिटिड डिपार्टमेंटल कांपटीटिव एग्जाम 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का एड्रेस है – upsc.gov.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

MPPEB MP Jail Prahari Admit Card: एमपी जेल प्रहरी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ये रहा Direct Link
MPPEB MP Jail Prahari Recruitment Exam Admit Card: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (एमपीपीईबी) ने मध्य प्रदेश जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने एमपीपीईबी जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा 2020 के लिए आवेदन किया था वे इस परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने एडमिट कार्ड ऑफिशियल वेबसाइट www.peb.mp.gov.in पर जाकर या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

PGVCL Junior Engineer Notification: जूनियर इंजीनियर की निकली वैकेंसी, ऑफिशियल साइट से करें अप्लाई
PGVCL Junior Engineer Recruitment 2020 Notification: पश्चिम गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) ने विद्युत सहायक {जूनियर इंजीनियर सिविल} के 06 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों के लिए पात्र उम्मीदवार 23 दिसंबर 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Delhi Teacher Recruitment 2020: पीजीटी, टीजीटी और स्पेशल टीचर पदों के लिए आवेदन आरंभ, edudel.nic.in पर भरें फॉर्म
Delhi Teacher Recruitment 2020: दिल्ली एजुकेशन डिपार्टमेंट ने गेस्ट टीचर के विभिन्न पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. वे कैंडिडेट्स जो टीजीटी, पीजीटी और स्पेशल एजुकेशन टीचर के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता है – edudel.nic.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

AEGCL Recruitment 2020: मैनेजर के 341 पदों के लिए करें अप्लाई और पाएं महीने के एक लाख तक कमाने का मौका
AEGCL Recruitment 2020: असम इलेक्ट्रिसिटी ग्रिड कॉरपोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट मैनेजर और जूनियर मैनेजर के 341 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर सकते हैं. ऐसा करने के लिए कैंडिडेट्स को एईजीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है –aegcl.co.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

[ad_2]

Related posts

RPSC Recruitment 2021: राजस्थान में असिस्टेंट टेस्टिंग ऑफिसर व सुपरिटेंडेंट गार्डन की निकली वैकेंसी, जानें भर्ती संबंधी अहम जानकारियां

Admin

क्या ऑनलाइन एजुकेशन के लिए सभी छात्रों को मुफ्त स्मार्टफोन दे रही है केंद्र सरकार ? खुद सरकार ने ही इस दावे को फेक बताया

News Blast

मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, बवाल मचा तो TI ने कहा- हम कुछ नहीं कर सकते

News Blast

टिप्पणी दें