June 18, 2024 : 1:48 AM
MP UP ,CG Other करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

मुस्लिम लड़के के साथ होटल में रुकी हिंदू लड़की, बवाल मचा तो TI ने कहा- हम कुछ नहीं कर सकते

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. यहां के होटल हॉलिडे इन में भोपाल की हिंदू युवती मुस्लिम लड़के साथ रुकी हुई थी. इस बात का पता जैसे ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगा तो वे पुलिस लेकर यहां पहुंच गए. पुलिस ने हिंदू संगठन की आपत्ति को सिरे से खारिज कर दिया. पुलिस का कहना है कि युवक बुरहानपुर का और लड़की भोपाल की. दोनों बालिग हैं. दोनों अपनी मर्जी से जीने के लिए स्वतंत्र हैं.जानकारी के मुताबिक, हंगामे के बीच पुलिस लड़की और लड़के को लेकर कोतवाली थाने पहुंची. जांच में पता चला कि लड़के का नाम अकरम है. पुलिस ने बताया कि दोनों शाम 6 बजे से होटल ढूंढ रहे थे. वे कई होटलों में गए, लेकिन होटल संचालकों को मामला संदिग्ध लगा तो किसी ने उन्हें ठहराया नहीं. होटल होलीडे इन ने इन्हें जगह दे दी.

टीआई ने खारिज कर दी आपत्ति 

इस बात पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी टीआई बलजीतसिंह बिसेन से उलझ गए. वे पुलिस से होटल मालिक पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे. इस पर टीआई सिंह ने उनकी आपत्ति को पूरी तरह खारिज कर दिया. टीआई का कहना था कि लड़की होटल हॉलिडे इन में अपनी मर्जी से रुकी हुई है. वह MBA है. उसे किसी ने बहला-फुसलाकर यहां नहीं बुलाया. दूसरी ओर, युवती ने भी किसी भी तरह की शिकायत नहीं की. उन्होंने कहा कि ये युवती की प्राइवेसी का मामला है. उसके परिजनों को जबरदस्ती नहीं बुलाया जा सकता. बदनामी के डर से अगर वह कोई गलत कदम उठा ले तो हम क्या कर लेंगे और कौन जिम्मेदार होगा.

 

Related posts

जानें मौसम का हाल

News Blast

जन्मभूमि ट्रस्ट ने राम मंदिर के प्रस्तावित मॉडल की तस्वीरें जारी कीं, अयोध्या के हर कोने से दिखेगा मंदिर का शिखर

News Blast

कपास के खेत में उगा रखे थे गांजे के पौधे, पुलिस ने दबिश दी तो साढ़े तीन क्विंटल से ज्यादा गांजा मिला, बाजार में कीमत 29 लाख रुपए

News Blast

टिप्पणी दें