May 25, 2022 : 2:18 AM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी, जानिए कैसे मातम में बदल गईं शादी की खुशियां

OMG: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक परिवार पर वज्रपात हुआ. यहां के ठाकुर परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. जिस दिन घर से बहन की डोली उठनी है, उस दिन घर से भाई की अर्थी उठी. दरअसल, युवक पर मेहमानों को घर लाने की जिम्मेदारी थी. शुक्रवार शाम को वह अपने अन्य दो चचेरे भाइयों के साथ मेहमानों को लेने जा रहा था. इस बीच उसे रफ्तार में आती हुई पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस टक्कर से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में युवक की मौत हो गई जबकि अन्य दो चचेरे भाई घायल हो गए. शनिवार दोपहर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

राजगढ़. मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक परिवार की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. जिस घर से शनिवार शाम को दुल्हन की डोली उठने वाली है, उससे पहले उसके भाई की अर्थी उठी. शुक्रवार शाम को युवक मेहमानों को लेने गया था. रास्ते में उसे पिकअप गाड़ी ने टक्कर मार दी. हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि अन्य दो चचेरे भाई घायल हो गए. शनिवार दोपहर युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया.गौरतलब है कि राजगढ़ जिले के बड़बेली बिहार गांव में रहने वाले चांदसिंह सोलंकी की बेटी की शनिवार को शादी है. सप्ताहभर से घर में खुशियों के गीत गाए जा रहे थे. शादी के लिए आने वाले मेहमानों को घर तक लाने की जिम्मेदारी चांदसिंह के भतीजे राज सोलंकी के जिम्मे थी. शुक्रवार शाम वह अपने चचेरे भाइयों को लेकर गांव से पचोर के लिए निकला था. बोड़ा के नजदीक पचोर की तरफ से आ रही पिकअप ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में तीनों सड़क पर गिर पड़े. टक्कर लगते ही पिकअप के ड्राइवर ने गाड़ी स्पीड बढ़ा दी और सड़क पर गिरे राज को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में राज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.  बाइक पर पीछे बैठा 17 साल का छगन सिंह और 16 साल का  विजयराज घायल हो गए.पुलिस ने शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम कराने के बाद राज का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. राज की मौत की खबर से बड़बेली गांव में मातम पसर गया. राज की मौत से परिजनों के साथ ही गांव के लोग गमगीन हो गए. उसकी अर्थी उठी और शमशान में उसका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं शनिवार रात बहन की डोली उठेगी. परिजनों ने बताया कि राज के पिता की पिछले साल कोरोना से मौत हो गई थी.

Related posts

31 मई से 8 जून तक अस्त रहेगा शुक्र, इस दौरान नहीं हो सकेंगे मांगलिक काम

News Blast

मोदी ने 6 राज्यों में लौटे मजदूरों के लिए योजना शुरू की, कहा- गांवों के कोरोना से लड़ने के तरीके से शहरों को सीख मिली

News Blast

मोदी ने 19 जून को ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई, राजनाथ सिंह ने कहा- गालवन में सैनिकों की शहादत बहुत दर्दनाक, उनकी बहादुरी पर गर्व

News Blast

टिप्पणी दें