May 20, 2024 : 8:55 PM
Breaking News
मनोरंजन

सुशांत डेथ केस: शेखर सुमन से हो रहे सवाल सुशांत केस में क्या हो रहा है, एक्टर बोले-अब चमत्कार का इंतजार ही कर सकते हैं

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

12 घंटे पहले

कॉपी लिंक

सुशांत की मौत मिस्ट्री बन चुकी है। SSR के फैन्स भी इस उधेड़बुन में हैं कि आखिर सुशांत की मौत की जांच कहां तक पहुंची। एक्टर शेखर सुमन से भी यही सवाल किए जा रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। शेखर, सुशांत केस में तभी से लगातार मुखर हैं जब से यह मामला सामने आया था।

A lot of ppl I meet keep asking me wat’s happening to Sushant’s case and I say, I wish I had the answer.Apart from hoping and praying that a miracle will happen one day, there is nothing else you can do.#CBIArrestSSRKillersNow

— Shekhar Suman (@shekharsuman7) December 2, 2020

शेखर बोले – काश मेरे पास जवाब होताशेखर सुमन ने अपनी पोस्ट में लिखा- कई सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि सुशांत के केस में आखिर क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मेरे पास जवाब होता। उम्मीद करने और चमत्कार की प्रार्थना करने के अलावा और क्या कर सकते हैं। सीबीआई अब सुशांत के कातिलों को अरेस्ट करो।

शेखर ने दिए लोगों को जवाबइसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

CBI पर लगाया था आरोपशेखर सुमन ने कुछ दिन पहले ही CBI पर आरोप लगाया था कि एजेंसी के पास अभी तक इस केस को लेकर निर्णायक सबूत हाथ नहीं लगा है। उन्होंने कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

[ad_2]

Related posts

मिहीका बजाज और राना दग्गुबाती के प्री-वेडिंग रिचुअल्स शुरू, लग्न पत्रिकालु के साथ दुल्हन के घर पहुंचा शादी का पहला कार्ड

News Blast

8 महीने बाद टाइगर स्टेट में फिर दहाडे़गी ‘शेरनी’, बालाघाट के जंगलों में टीम के साथ पूजा करती दिखीं विद्या बालन

News Blast

‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और साइकोलॉजिकल ड्रामा से भरपूर है सीरीज

News Blast

टिप्पणी दें