May 20, 2024 : 11:29 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सरकारी ऑफिस के पास दांव: पाटन में आईटीआई के पास, मझौली में तहसील कार्यालय के पीछे चल रहा जुआ, 16 जुआरियों से 2.92 लाख जब्त

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जबलपुर18 मिनट पहले

कॉपी लिंक

जुआरियों से जब्त लाखों रुपए व मोबाइल

क्राइम ब्रांच ने पाटन और मझौली पुलिस के साथ की संयुक्त कार्रवाई

क्राइम ब्रांच ने पाटन और मझौली पुलिस के साथ दो जुआ अड्‌डों पर दबिश देकर 16 जुआरियों से 2.92 रुपए जब्त किए। पाटन में आईटीआई के पीछे नहर के पास, तो मझौली में तहसील कार्यालय के पीछे ही जुआ अड्‌डा संचालित था। दोनाें ही प्रकरणों में पुलिस ने जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

पाटन पुलिस द्वारा जब्त 2.34 लाख रुपए।

पाटन पुलिस द्वारा जब्त 2.34 लाख रुपए।

टेंट लगाकर खेल रहे थेपाटन पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच ने गुरुवार देर रात सवा दो बजे आईटीआई पाटन के पीछे नहर के पास दबिश दी। यहां लोग टेंट लगाकर जुआ खेल रहे थे। तीन जुआरी भाग निकले। वहीं, मौके से कांचघर निवासी संजीव पटेल, राजेंद्र मिश्रा हर्ष पटेल, सौरभ जैन, जितेंद्र रजक व आनंद तिवारी को दबोचा। जुआरियों के पास से कुल 2.34 लाख रुपए जब्त किए।

पाटन पुलिस द्वारा जुआरियों से जब्त रुपए

पाटन पुलिस द्वारा जुआरियों से जब्त रुपए

तहसील कार्यालय के पीछे तालाब किनारे जुआक्राइम ब्रांच ने इसके बाद मझौली पुलिस के साथ तहसील कार्यालय के पीछे संचालित जुआ फड़ पर दबिश दी। यहां तालाब किनारे जुआ खेल रहे थे। मौके से धर्मेंद्र चौरिसया, विनोद रैकवार, नरेंद्र कुमार साहू, सोनू साहू, मंजू ठाकुर, पप्पू सोनकर, कृष्ण कुमार शर्मा, पराग दीप, आशीष साहू, रजनीश उरैया से 57 हजार रुपए जब्त किए।

मझौली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई।

मझौली पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई।

शहर से ग्रामीण क्षेत्रों में शिफ्टशहर में कांग्रेस नेता गजेंद्र सोनकर के जुआ फड़ पर कार्रवाई के बाद से ग्रामीण क्षेत्रों में जुआ फड़ शिफ्ट हो गया है। जिले में दीवाली के समय से शुरू हुआ जुआ फड़ कई क्षेत्रों में अब भी संचालित हो रहा है। यही कारण है कि पिछले 10 दिनों में पुलिस ने 15 जुआ फड़ पर दबिश देकर 8 लाख रुपए जब्त किए।

[ad_2]

Related posts

कृषि क़ानून की वापसी पर लखीमपुर खीरी के किसानों ने क्या कहा – ग्राउंड रिपोर्ट

News Blast

स्टिंग ऑपरेशन और ब्लैकमेलिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने मीडिया चैनल के दफ्तर में छापा मारा, न्यूज रूम में काम रुकवा कर कम्प्यूटर्स को कब्जे में लिया

News Blast

राहत देने वाला है IIT प्रोफेसर का विश्लेषण

News Blast

टिप्पणी दें