May 19, 2024 : 3:44 PM
Breaking News
MP UP ,CG

खेत की मेड़ पर रखे बाजरे के अवशेष हटाने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या; 5 पर FIR

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिरोजाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो फिरोजाबाद की है। गोली लगने से घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उससे पहले उसकी मौत हो चुकी थी।

  • नारखी थाना क्षेत्र का मामला, आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश
  • गांव में तनाव का माहौल, एसपी ने फोर्स की तैनाती की

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार को मामूली बात पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामला नारखी थाना क्षेत्र का है। वारदात के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। वहीं, पीड़ित परिवार ने 5 नामजद के खिलाफ तहरीर दी है। गांव में तनाव को लेकर फोर्स तैनात है।

बाजरे के अवशेष को लेकर हुआ विवाद

थाना नारखी क्षेत्र के भरतपुरा गांव निवासी विनय फौजी ने एक माह पूर्व गांव के ही भूपेंद्र (20) के खेत की मेड़ पर बाजरे की फसल का अवशेष रख दिया था। गुरुवार को भूपेंद्र अपने खेत में गेहूं बोने के लिए पहुंचा। उसने विनय से अवशेष हटाने को कहा। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया।

जानकारी होने पर दोनों पक्ष के लोग वहां पहुंच गए। विनय पक्ष के लोग गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने पर उतारू हो गए। विरोध करने पर विनय के भाई संतोष ने तमंचा से भूपेंद्र पर फायर कर दिया। भूपेन्द्र के सीने में गोली लगने से वह जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

गांव में फोर्स तैनात, आरोपी फरार

परिजन घायल भूपेंद्र को लेकर सरकारी ट्रामा सेंटर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र, सीओ टूंडला देवेंद्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आरोपितों के घर पर दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं लग सका। मृतक के भाई ने विनय, संतोष, दिनेश, अवधेश, जितेंद्र के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपितों ने तलाश में जुटी है। गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Related posts

साल में एक बार ही भरना होगा जीएसटी-4 फाॅर्म; रजिस्ट्रेशन निरस्त होने पर भी 31 दिसंबर तक रिटर्न फाइल करने पर व्यापारी को 500 रुपए लेट फीस लगेगी

News Blast

दिल्ली में मिशन 2022 की रणनीति पर चर्चा:UP के सांसदों के साथ BJP के टॉप लीडरशिप की पहले दिन की बैठक खत्म, जे पी नड्‌डा ने कहा-अपने अपने इलाकों में आशीर्वाद यात्रा निकालें

News Blast

कांग्रेस नेता ने एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोती; कहा- कमलनाथ का क्षेत्र होने की वजह से किसानों के साथ हो रहा है भेदभाव

News Blast

टिप्पणी दें