May 19, 2024 : 12:58 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

हीरो के स्मार्ट ब्लूटूथ सनग्लासेस से राइडिंग होगी मजेदार, इससे हैंड्स-फ्री कॉलिंग कर पाएंगे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • इसमें म्यूजिक सुनने के लिए ओपन स्पीकर भी दिए हैं
  • सिंगल चार्ज पर इससे 3 घंटे म्यूजिक सुन सकते हैं

हीरो मोटोकॉर्प दुनियाभर में टू-व्हीलर बेचने वाली बड़ी कंपनियों में शामिल है। कंपनी ने अफोर्डेबल स्कूटर और मोटरसाइकिल की बड़ी रेंज तैयार की है। इसके साथ वो एक्सेसरीज पर भी काम करती है। कंपनी ने हाल ही में अपना स्मार्ट सनग्लासेस भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इसकी कीमत 2,999 रुपए है। इसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साथ कंपनी की डीलर्स से भी खरीदा जा सकता है।

ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले सनग्लासेस

  • इस स्मार्ट ग्लासेस में CSR ब्लूटूथ चिपसेट दिया है जो ब्लूटूथ 4.1 कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर कनेक्ट किया जा सकता है। इस ग्लासेस में माइक्रोफोन के साथ ओपन ईयर स्पीकर भी दिए हैं।
  • इस ग्लासेस का इस्तेमाल नेविगेशन, हैंड्स-फ्री कॉलिंग और म्यूजिक सुनने के लिए किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि इस फुल चार्ज करने के बाद 3 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं। इसे USB चार्जर से चार्ज कर सकते हैं। ये ग्लासेस UV प्रोटेक्शन के साथ आते हैं।

टू-व्हीलर बिक्री में हो रहा इजाफा
हीरो मोटोकॉर्प ने बुधवार को कहा कि उसने इस फेस्टिव सीजन में 14 लाख से ज्यादा मोटरसाइकिल और स्कूटर की खुदरा बिक्री की है। नवरात्रि के पहले दिन से लेकर भाई दूज के बाद तक के 32 दिनों के फेस्टिव सीजन में कोरोनावायरस महामारी के कारण बनी विरोधी स्थिति के बावजूद अच्छी खुदरा बिक्री हुई। यह आंकड़ा पिछले साल के फेस्टिव सीजन में हुई खुदरा बिक्री का 98 फीसदी और 2018 की समान अवधि में हुई खुदरा बिक्री का 103 फीसदी है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि फेस्टिव सीजन में सभी सेगमेंट्स के पॉपुलर मॉडल्स की अच्छी बिक्री हुई। इनमें 100cc स्प्लेंडर+ और HF डीलक्स, 125cc मोटरसाइकिल्स ग्लैमर और सुपर स्प्लेंडर और प्रीमियम सेगमेंट में एक्सट्रीम 160R और एक्सपल्स रेंज शामिल हैं। BS-VI अवतार में पेश ग्लैमर मॉडल की बिक्री में बढ़ोतरी जारी रही।

Related posts

Indians Searched IPL More Then Covid19 On Google Search, See Top Trends Of Year 2020

Admin

PUBG के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India की भारत में एंट्री, ऐसे करें डाउनलोड

News Blast

इंदौर शहर में कोरोना का एक भी मरीज उपचाररत नहीं, फिर शून्य पर पहुंचा आंकड़ा

News Blast

टिप्पणी दें