May 18, 2024 : 11:14 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Lucknow Airport Update; Pakistan Beauty Cream, Foreign Cigarettes Caught At Chaudhary Charan Singh Airport | अमौसी एयरपोर्ट पर पकड़ी गई विदेशी सिगरेट और पाकिस्तान में बनी ब्यूटी क्रीम, 2.83 लाख रुपए कीमत

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लखनऊ5 मिनट पहले

कॉपी लिंक

अमौसी एयरपोर्ट पर पकड़ा गया विदेशी माल।

कस्टम विभाग की टीम को मिली सफलता, दुबई से आई थी फ्लाइट

राजधानी लखनऊ स्थित चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट (अमौसी एयरपोर्ट) पर मंगलवार को कस्टम विभाग की टीम ने दुबई से आई एक फ्लाइट में करीब 2.70 लाख की विदेशी सिगरेट और पाकिस्तान में बनी 13,800 रुपए कीमत की ब्यूटी क्रीम बरामद की है। सिगरेट इंडोनेशिया, स्विट्जरलैंड व कोरिया में बने हैं। इसे टीम ने जब्त कर लिया है।

इन देशों में बनी सिगरेट

दरअसल, दुबई से पैक्स ट्रैवेलिंग के रुप में आई फ्लाइट संख्या SG-138 से आए डिब्बों की जांच की गई तो तस्करी का यह अवैध माल बरामद हुआ। इसमें 1800 विदेशी सिगरेट की स्टिक मिली। इनमें 4800 स्टिक मेड इन इंडोनेशिया, 1800 स्टिक इन ब्रांड मेड इन स्विटजरलैंड और 11,400 पाइन सुपर स्लिम मेड इन कोरिया की थी। इसकी कुल कीमत दो लाख 70 हजार रुपए है। इसी के साथ पाकिस्तान में बनी 138 ब्यूटी क्रीम के पैकेट भी बरामद हुए। जिसकी कीमत 13 हजार 800 रुपए है।

बरामद माल सीज

कस्टम की डिप्टी कमिश्नर निहारिका लाखा ने बताया कि कमिश्नर के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। उसी क्रम में यह सफलता मिली है। फ्लाइट दुबई से मंगलवार को आई थी। जांच चल रही है। बरामद माल को सीज कर दिया गया है।

[ad_2]

Related posts

इंदाैर में आज काेराेना पर मंथन:प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा मंत्री सिलावट के घर पहुंचे, चाय पर करेंगे शहर विकास पर चर्चा, बोले- इंदौर का दिल बड़ा, प्रेम अद्भुत, यहां से जाने की इच्छा नहीं होती

News Blast

महिला ने की मां की हत्या, शव को सूटकेस में भरा और पहुंच गई पुलिस थाने,

News Blast

मध्य प्रदेश में एक साल के भीतर एक लाख सरकारी पदों पर होगी भर्ती, प्रक्रिया शुरू

News Blast

टिप्पणी दें