May 15, 2024 : 2:03 PM
Breaking News
मनोरंजन

लाफ्टर थैरेपी का असर: कपिल शर्मा की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहत तो सिंगर कुनाल ने हाथ पर बनवा लिया कपिल के नाम का टैटू

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

कॉपी लिंक

सिंगर कुनाल शर्मा ने अपने दाएं हाथ पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाया है। लेकिन इसके पीछे वजह बेहद खास है। कुनाल ने बताया कि उनके पिता की तबियत बेहद खराब थी, उस वक्त कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण ही उनके पिता की सेहत बेहतर हो सकी। कपिल का शुक्रिया अदा करने और उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए ही उन्होंने पिछले साल कपिल के नाम का टैटू बनवाया।

कपिल की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहतएक इंटरव्यू में कुनाल ने कहा- पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था। लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

पिता के लिए रखी थी स्पेशल मीटिंगकुनाल ने बताया कि वे अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आए। लेकिन उस वक्त तक टैटू उनके हाथ पर नहीं था। वे कहते हैं- कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिता को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।

[ad_2]

Related posts

प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बने सोनू सूद, बोले- ‘जब तक आखिरी मजदूर अपने घर तक नहीं पहुंचता, तब तक लगा रहूंगा’

News Blast

शक के घेरे में आए संदीप सिंह बोले- सात साल में सुशांत को कभी ड्रग्‍स लेते और डिप्रेशन में नहीं देखा, मैं अपने दुबई कनेक्‍शन की जांच को भी तैयार

News Blast

सलमान से पहले चंद्रचूड़ को ऑफर हुई थी ‘कुछ कुछ होता है’, एक्टर बोले- करन का ऑफर ठुकरा कर पछताया था

News Blast

टिप्पणी दें