May 22, 2024 : 9:58 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

गुरुग्राम में फायरिंग: घर के बाहर खड़ी गाड़ी को हटाने पर दो गुटों में झगड़ा, गैंगस्टर के साथियों ने दूसरे गुट पर बरसाईं गोलियां

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुग्राम9 मिनट पहले

कॉपी लिंक

गुरुग्राम में दो गुटों में झगड़े के बाद फायरिंग की गई, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, अस्पताल से छुट्‌टी मिलते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

हरियाणा के गुरुग्राम जिले के गांव बामडोली में घर के बाहर खड़ी गाड़ी को हटाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान गैंगस्टर आकाश उर्फ आशू के साथियों ने दूसरे गुट पर 25 से अधिक फायर किए, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक, पूर्व सरपंच शमशेर सिंह के परिवार पर गैंगस्टर और उसके करीब 50 साथियों ने डंडों से हमला कर दिया। बचाव में पीड़ित परिवार ने भी लाठियां भांजी। इस झगड़े में पूर्व सरपंच के परिवार का एक युवक मनोज घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी अपने साथियों समेत मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घायल मनोज को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत स्थिर है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गैंगस्टर आकाश समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं, गांव में स्थिति तनावपूर्ण होते देखकर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। गांव बामडोली निवासी जोगिंद्र यादव ने बताया कि वह अपनी फॉरच्यूनर गाड़ी को गैंगस्टर आकाश उर्फ आशू के घर के पास मौजूद परचून की दुकान के पास खड़ी करके किसी का इंतजार कर रहा था।

इस दौरान आकाश का एक साथी आया, जिसने गाड़ी हटाने को कहा। मना करने पर उससे बहस हो गई। जिसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट होने की सूचना जोगिंद्र के परिजनों को लगी तो वह भी मौके पर आ गए और उन्होंने बचाव करते हुए आकाश व उसके साथियों पर हमला कर दिया। कुछ देर में मामला शांत हो गया और जोगिंद्र अपने परिवार के साथ घर लौट गया। आरोप है कि कुछ ही देर में आकाश अपने पिता आजाद, माता कमलेश व आकाश के भाई सन्नी समेत करीब 50 साथियों के साथ जोगिंद्र के घर पहुंच गया और उन पर हमला कर दिया।

आकाश व उसके साथियों ने फा‌यरिंग कीी। मनोज की कमर पर गोली लगी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सेक्टर-10 थाना प्रभारी निरीक्षक संजय यादव ने बताया कि घटना में आकाश समेत सन्नी, आजाद व कमलेश को चोटें लगी हैं। जबकि जोगिंद्र, उसके चाचा पूर्व सरपंच शमशेर सिंह को भी चोटे लगी हैं। जोगिंद्र के भाई मनोज को गोली लगी है। फिल्हाल सभी अस्पताल में भर्ती हैं। मामले में जोगिंद्र की शिकायत पर आकाश समेत 50 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अस्पताल से छुट्टी मिलते ही आकाश, सन्नी, आजाद व कमलेश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

[ad_2]

Related posts

मंदिर के महंत की हत्या के लिए सुपारी दी, एडवांस कम दिया तो बदमाशों ने सुपारी देने वाले को ही मार डाला

News Blast

छात्रों को आत्मनिर्भर बनाने में जुटी है आईआईटी दिल्ली

News Blast

‘वर्क फ्राॅम हाेम’ से ऊबे कर्मचारी, पर्सनल लाइफ खत्म हो रही; 82% ऑफिस के माहाैल में लाैटना चाहते हैं

News Blast

टिप्पणी दें