May 6, 2024 : 9:12 PM
Breaking News
MP UP ,CG

एक युग का अवसान: भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश सारंग का 87 साल में निधन; आज दोपहर मुंबई में ली अंतिम सांस

[ad_1]

Hindi NewsLocalMpBhopalBJP’s Kailash Sarang Died After Prolonged Illness; Sarang, 87, Breathed His Last In Mumbai This Morning

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भोपाल17 मिनट पहले

कॉपी लिंक

राजनीतिक उत्तराधिकारी और शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग के साथ पिता कैलाश सारंग और मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा।

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश सारंग का 87 वर्ष की आयु में लंबी बीमारी के बाद शनिवार को मुंबई में निधन हो गया है। उन्हें इलाज के लिए 2 नवंबर को एयर एंबुलेंस से भोपाल से मुंबई शिफ्ट किया गया था। यहां के बॉम्बे अस्पताल में दोपहर सारंग ने आखिरी सांस ली। इससे पहले दिल्ली के मेदांता हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था।

मीसाबंदी रह चुके कैलाश सारंग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘नरेंद्र से नरेंद्र’ शीर्षक पुस्तक लिख चुके हैं। कैलाश सारंग ने जनसंघ के दौर में स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ लंबे समय तक काम किया। शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग के पिता कैलाश सारंग इसके पहले भी दो-तीन बार बीमार हो चुके हैं। सारंग कायस्थ महासभा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

[ad_2]

Related posts

सतपुड़ा भवन के घूसखोर इंजीनियर का खुलासा:हबीबगंज स्टेशन पर 3 लाख रुपए लेते पकड़ा गया, बोला- यहां यही सिस्टम है, जो बना वही ले रहा था, अकेले का नहीं सबका हिस्सा था…

News Blast

इंदौर में पुलिस कमिश्‍नरी को अपराधियों की चुनौती : रिटायर जज की बहू से लूट का प्रयास

News Blast

अंतिम संस्कार में उमड़े लोग; बटालियन के जवानों व अफसरों को झेलना पड़ा ग्रामीणों का गुस्सा, मौत की जांच की मांग उठी

News Blast

टिप्पणी दें