May 17, 2024 : 8:15 AM
Breaking News
क्राइम

बागपत में शख्स को सरेराह गोलियां से भूना, मृतक के खिलाफ दर्ज हैं 7 मुकदमे

बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गांव में सरेआम एक युवक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद आरोपी असलाह लहराते हुए फरार हो गए. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया. मृतक युवक के खिलाफ सात मुकदमे दर्ज थे. आरोपियों की संख्या तीन बताई जा रही है. रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.

जानें पूरी वारदात

बावली गांव में मोल्हू पट्टी में आज शाम 25 वर्षीय शिवम उर्फ फोर्ड पुत्र जोगेंद्र घर से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर परचून की दुकान पर कुछ सामान लेने गया था. शिवम जैसे ही दुकान पर पहुंचा तो बाइक पर तीन युवक आए और शिवम को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक कई फायर उस पर झोंक दिए. गोलियां लगने के बाद शिवम दुकान के अंदर भागा तो हमलावर दुकान में भी घुस गए और वहां भी गोली चलाई. उसके बाद आरोपी असलाह लहराते हुए फरार हो गए. लहूलुहान शिवम दुकान के बाहर आकर गिर गया और दम तोड़ दिया.

बागपत के एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने शिवम के खिलाफ बड़ौत, रमाला, बिनौली थाने में जानलेवा हमला करने, अवैध असलाह रखने, मारपीट और धमकी देने के सात मुकदमे दर्ज हैं. गांव में कुछ युवकों से विवाद के कारण शिवम की हत्या की गई है. उनके नेतृत्व में दो टीमें बदमाशों को पकड़ने का काम कर ही है.

बिहार चुनाव: बिहार में हो नीतीश मुक्त सरकार,इसके लिए पटना में चिराग की पार्टी ने शुरू किया हवन

शेयर मार्केट में ऐतिहासिक उछाल, सेसेंक्स 43000 के करीब खुला, निफ्टी 12,500 के पार पहुंचा

Related posts

डिजिटल इंडिया को देश में सबसे अधिक भोपाल रेल मंडल के यात्रियों ने दिया बढ़ावा

News Blast

बिहारः एनकाउंटर की बात निकली अफवाह, कुख्यात मुन्ना मिश्रा को यूपी के देवरिया से किया गया गिरफ्तार

News Blast

Missing Person: लापता Kashmir Singh को उनको परिवार से मिलवाने में मदद करें

Admin

टिप्पणी दें