May 20, 2024 : 9:56 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

विवाद में बीच-बचाव करने गए युवक को घोंपा चाकू, हालत गंभीर

नई दिल्ली9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में रुपयों के लेन-देन को लेकर दो भाईयों ने युवक को चाकू घोंपकर घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल की पहचान नाजिया रजा के रुप में हुई है। पुलिस ने घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश कर रही है। रजिया रजा परिवार के साथ जेजे कॉलोनी, बवाना में रहते है।

वह इलाके में ही परचून की दुकान चलाते है। रजिया रजा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वारदात वाले दिन दोपहर करीब 12.30 बजे अपने दोस्त महताब के साथ झंडा चौक, बवान पर काफी पीने के लिए गए थे। जब वे दुकान के बाहर काफी पी रहे थे तभी वहां फैजान अपने भाई लाल उर्फ साध के साथ आया। उन्होंने मेरे दोस्त महताब को थोड़ी दूर गली में ले गया। 15 मिनट बाद वह उसके पास गया, जहां रजिया रजा व लाल दोनों भाई महताब से अपने उधार लिए रुपए मांग रहे थे।

पैसे के लेन देन को लेकर उनमें झगड़ा हो गया। फैजान के हाथ में चाकू था। रजिया रजा ने दोनों भाईयों से समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने महताब को छोड़ दिया। इसके बाद लाल ने रजिया को पकड़ लिया और फैजान ने उसके पेट में चाकू से वार कर घायल कर दिया। खून से लथपथ हालत में आरोपी दोनों भाई मौके से फरार हो गए। घायलों को तुरंत ही महर्षि बाल्मीकि अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के 3 मददगार गिरफ्तार, 100 करोड़ की हेरोइन और 1.34 करोड़ कैश बरामद

News Blast

ग्लासगो दौरा क्यों अहम है?-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए.

News Blast

वैक्सीनेशन पर NTAGI का बयान: डॉ. अरोड़ा बोले- वैक्सीन से जुड़े फैसले साइंटिफिक एविडेंस पर आधारित; 6 हफ्तों में टीके कमी दूर होने की उम्मीद

Admin

टिप्पणी दें