May 19, 2024 : 3:26 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

OnePlus 9 Series से जुड़ी जानकारी आई सामने, जानिए कब लॉन्च होंगे फोन

इस साल लॉन्च हुई सीरीज OnePlus 8 को भारत में अच्छा रेस्पॉन्स मिला है. वहीं अब कंपनी OnePlus 9 Series को मार्केट में लाने की तैयारी में है. वहीं लॉन्च से पहले इस सीरीज से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 9 Series के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. जिसमें OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro शामिल होंगी. कंपनी इन स्मार्टफोन्स को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है.

मिल सकते हैं नए फीचर्स
टिप्स्टर के मुताबिक OnePlus 9 के LE2110, LE2117 और LE2119 मॉडल को सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है. वहीं OnePlus 9 Pro के मॉडल नंबर LE2120 और LE2127 सामने आए हैं. खबरों के अनुसार वनप्लस के इन स्मार्टफोन्स में कुछ ऐसे फीचर्स दिए जा सकते हैं जो अभी तक किसी भी फोन में नहीं दिए गए हैं. क्योंकि आजकल लोग कैमरा क्वालिटी पर काफी ध्यान देते हैं इसलिए कंपनी अपनी इस सीरीज में कैमरे पर फोकस रखेगी.

संभावित स्पेसिफिकेशंस
OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशंस की आधिकारिक तौर पर पुष्टी तो नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फ्लैगशिप सीरीज में Qualcomm Snapdragon 875 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं डिस्प्ले रिफ्रेश 144 हर्ट्ज के हो सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो के 4 वेरिएंट्स लॉन्च किए जा सकते है.

ये भी पढ़ें

चीन में iPhone 12 सीरीज होगा ड्यूल सिम, जानिए कैसे कर पाएंगे ड्यूल सिम कार्ड का इस्तेमाल

Festival Sale: फ्लिपकार्ट सेल में इन महंगे फोन पर मिल रहा 40,000 तक का डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

Related posts

These Are The Latest Smartphones In The Budget Of 15000 Rupees, Know Their Features

Admin

CES 2021: आज से शुरू हो रहा दुनिया का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स शो, LG मुड़ने वाला टीवी करेगी लॉन्च

Admin

गुंडे -बदमाशों से निपटने के लिए सीएम शिवराज ने पुलिस-प्रशासन को दी खुली छूट

News Blast

टिप्पणी दें