June 30, 2022 : 1:37 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

गुंडे -बदमाशों से निपटने के लिए सीएम शिवराज ने पुलिस-प्रशासन को दी खुली छूट

भोपाल. खरगोन, गुना और फिर नीमच में दिल दहलाने वाली घटनाओं के बाद अब सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने गुंडे बदमाशों से निपटने के लिए पुलिस को फ्री हैंड दे दिया है. सीएम का मॉर्निंग एक्शन जारी है. आज बड़वानी और राजगढ़ ज़िले के कार्यों की समीक्षा करते हुए गुंडे बदमाश पर कार्रवाई के लिए प्रशासन को खुली छूट दे दी.  साथ ही उन्होंने समाज में बढ़ती खाई पर चिंता जताई और कहा विधायक, सांसद गांव गांव जाकर सामाजिक समरसता अभियान चलाएं चलाएं. समाज में खाई नहीं पैदा होनी चाहिए.सीएम शिवराज ने खरगोन, गुना, बड़वानी, सेंधवा, नीमच, रतलाम और राजगढ़ की घटनाओं को बेहद गंभीरता से लिया है. मुख्यमंत्री ने आज बैठक में इन घटनाओं को लेकर ना सिर्फ चिंता जताई बल्कि विधायकों और सांसदों से अपील की. उन्होंने कहा समाज में खाई बढ़ाने की जो कोशिशें हो रही हैं अभियान चला कर इन्हें रोका जाना चाहिए. राजगढ़ में संतरे की फसल को लेकर भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अफसरों पर नाराजगी जाहिर की.

मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की है कि कुछ गांव में जो विवाद की स्थिति पैदा हो रही है. घोड़े पर नहीं बैठने देना, यह समाज को तोड़ने की साजिश भी हो सकती है. पीछे से लोग इसे बल दे रहे हैं तो हमें दोनों समाजों को जोड़कर रखना है. मैं सभी सांसद और विधायक साथियों से भी कह रहा हूं, हमें इसे बहुत चिंता से देखना चाहिए. हमारे अपने लोग हैं और हमारा अपना समाज है. इसमें छोटी सी बात को लेकर कोई एक पक्ष को भड़का देता है तो कोई दूसरे पक्ष को. इससे बात की बात हो जाती है. वैसे समाज में खाई पैदा ना हो इसके लिए हम कार्रवाई करें. जिन्होंने पथराव किया उन पर कार्रवाई बिलकुल ठीक है. नहीं तो परमानेंट खाई पैदा होंगी जो समाज के लिए अच्छा नहीं है. हम लोग तो आएंगे जाएंगे लेकिन समाज तो अपना यहीं रहेगा.

खाई पैदा न हो

सीएम शिवराज ने कहा- ऐसी परिस्थिति ना बने जिससे समाज में  खाई पैदा हो. मैं विधायक साथियों से भी कहूंगा सांसद से भी आग्रह करूंगा कि आप बैठक करें उस समाज की. लोगों को समझाओ कि इसमें किसी का फायदा नहीं है. एक सोशल अभियान चलना चाहिए और गांव गांव में जहा ऐसी चीजें होती हैं, बैठकें हो जाना चाहिए ताकि इस तरह का माहौल न बने. यह घटना बंद हो जाएंगी.

Related posts

Best Tablets: बच्चों की ऑनलाइन क्लास के लिए चाहिए नया टैबलेट तो 15 हजार के अंदर ये हैं बेस्ट ऑप्शंस

News Blast

फाइनल ईयर व री अपीयर छात्रों को प्रमोट करने के लिए एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन

News Blast

IND VS AUS सिडनी टेस्ट: पुजारा के टेस्ट करियर की सबसे धीमी फिफ्टी, तीन टेस्ट में चौथी बार कमिंस ने उन्हें पवैलियन भेजा

Admin

टिप्पणी दें