May 20, 2024 : 6:30 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

भारत समते कई देशों में Youtube हुआ डाउन, वीडियो देखने में लोगों को आई परेशानी

Google के स्वामित्व वाले Youtube पर वीडियो देखने में यूजर्स को आज सुबह अचानक दिक्कत आने लगी. भारत समेत कई देशों में यूट्यूब डाउन रहा. इन जगहों के यूजर्स को लोडिंग में परेशानी हुई और वीडियो नहीं देख पाए. हालांकि कुछ समय बाद ये समस्या ठीक भी हो गई.

ट्विटर पर यूजर्स ने की शिकायत
जैसे ही यूट्यूब डाउन हुआ तो ट्विटर पर लोग इसकी शिकायत करने लगे. ट्विटर पर यूजर्स ने बताया कि उनका यूट्यूब काम नहीं कर रहा है. गूगल टीवी के जरिए यूट्यूब टीवी, फिल्में और टीवी शो खरीदने वाले लोगों को दिक्कतें आ रही हैं. वहीं यूट्यूब ने एक ट्वीट में कहा, “अगर आपको अभी यूट्यूब पर वीडियो देखने में समस्या हो रही है, तो आप अकेले नहीं हैं. हमारी टीम को इसके बारे में जानकारी है और वह इस पर काम कर रही है. कोई अपडेट होने पर हम आपको यहां नई जानकारी उपलब्ध कराएंगे.”

एक घंटे में ठीक हुई परेशानी
हालांकि करीब एक घंटे बाद यूट्यूब ने इस परेशानी को दूर कर दिया. इसके बाद यूट्यूब ने कहा, “और हम वापस आ गए हैं. रुकावट के लिए हमें बहुत खेद है. सभी डिवाइस और यूट्यूब सर्विसेज में आ रही समस्या को दूर कर दिया गया है. धैर्य रखने के लिए धन्यवाद.” इससे पहले एक घंटे से भी कम समय में 2.8 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस समस्या के साथ रिपोर्ट किया.

ये भी पढ़ें

मोबाइल से तुरंत हटाएं ये apps, आपके फोन को पहुंचा सकते हैं नुकसान

UPI का करते हैं इस्तेमाल तो इन बातों का रखें ध्यान, कहीं हो न जाएं फ्रॉड के शिकार

Related posts

अग्निपथ योजना में जाति और धर्म पूछे जाने पर सेना का जवाब- यह नया नहीं, अंतिम संस्कार में पड़ती है जरूरत

News Blast

गाड़ी का सर्विसिंग सेंटर हुआ वर्चुअल: डेमलर इंडिया कमर्शियल गाड़ियों का चेन्नई में खोला वर्चुअल रियलिटी सेंटर, डैमेज पार्ट्स का चलेगा पता; टेक्नीशियन से मेंटेनेंस में होगी आसानी

Admin

Smartwatch: आपकी सेहत का ध्यान रखने के लिए लॉन्च हुई ये दो खास स्मार्टवॉच, मिलेगी लंबी बैटरी लाइफ

News Blast

टिप्पणी दें