May 14, 2024 : 1:42 PM
Breaking News
MP UP ,CG

मेरठ में ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण; फोन पर मैसेज कर मांगी 50 लाख की फिरौती, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मेरठ2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मेरठ से अगवा किया गया ट्रांसपोर्टर का बेटा आरिफ। फाइल फोटो

  • सूचना मिलने पर एसपी कई थानों की फार्स के साथ मौके पर पहुंचे
  • बच्चे को तलाशने में जुटी है पुलिस, आरिफ की मोबाइल ट्रेस कर रही

उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार देर रात को एक ट्रांसपोर्टर के बेटे का अपहरण कर लिया गया। ट्रांसपोर्टर के फोन पर मैसेज कर 50 लाख की फिरौती मांगी है। अपहरण की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। अगवा किए गए बच्चे की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जानकारी के अनुसार नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 12 में मोहम्मद आसिफ परिवार के साथ रहते हैं। आसिफ का हापुड़ जिले में ट्रांसपोर्टर का काम है। बताया गया कि सोमवार को पिता की तबियत खराब होने पर आसिफ अली और उनकी पत्नी अपने गांव राधना चले गए। घर पर आसिफ अली का 15 वर्षीय बेटा आरिफ और 13 वर्षीय बेटी आयशा मौजूद थी। आसिफ अपना मोबाइल अपनी बेटी आयशा को देकर गया था। दोपहर को आसिफ के मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें 50 लाख की रंगदारी मांगी गई।

आयशा ने दी पिता को जानकारी

इसकी जानकारी आयशा ने अपने पिता आसिफ को दी। आसिफ वापस घर आया जहां उसकी बेटी आयशा ने उसे बताया कि वह मकान की छत पर थी जबकि आरिफ नीचे खेल रहा था। परिजनों ने अपहरण की सूचना पुलिस को दी जिस पर एसपी सिटी अखिलेश नारायण और नौचंदी थाना पुलिस के अलावा आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

एसपी सिटी का कहना है कि आरिफ के मोबाइल फोन से फिरौती का मैसेज उसके पिता आसिफ को किया गया है। पुलिस बच्चे की बरामदगी के लिए कई पहलुओं पर काम कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Related posts

कोविड वैक्सीन लांचिंग की तैयारी: एमवाय से होगी MP के 302 केंद्रों की सीधे निगरानी, इंदौर में 104 सेंटर पर लगेंगे टीके, 14 जनवरी को आ सकता है टीका

Admin

Reported to a teenager who had gone for an abdominal pain investigation, a month of being pregnant; The report came normal in the investigation, the victim complained to the police | पेट दर्द में जांच कराने पहुंची किशोरी को दे दिया एक महीने प्रेगनेंट होने की रिपोर्ट, दूसरी जगह जांच हुई तो नार्मल आई रिपोर्ट

Admin

ईदगाह पर सुबह 7:15 बजे विशेष नमाज, लेकिन 10 साल से छोटे और 60 साल से अधिक उम्र वाले घर में अदा करेंगे

News Blast

टिप्पणी दें