April 29, 2024 : 1:10 AM
Breaking News
राज्य

बिहार में बोले पीएम मोदी- जंगलराज वालों को भारत माता की जय से सिरदर्द होने लगता है

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अररिया Updated Tue, 03 Nov 2020 02:21 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी – फोटो : ANI

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

खास बातें

बिहार में जहां एक तरफ दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। वहीं तीसरे और आखिरी चरण के लिए राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अररिया और सहरसा में चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राज्य में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है। प्रधानमंत्री ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्हें भारत माता की जय, जय श्री राम बोलने वालों से दिक्कत है। अब ऐसे लोग एक साथ आकर वोट मांगने के लिए आए हैं। ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दीजिएगा। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को जंगलराज के इतिहास वालों से सतर्क रहना है। ये केवल अपने परिवार के लिए जीते हैं। रैली में प्रधानमंत्री ने कहा कि देश लोकल फॉर लोकल के मंत्र पर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार के हर जिले में कम से एक एक उत्पाद ऐसा है जो दुनिया में धूम मचा सकता है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने खादी का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में आत्मनिर्भर बिहार की नींव पड़ी है। आज बिहार अराजकता और असुरक्षा के अंधकार को पीछे छोड़ चुका है। यहां पढ़ें इससे जुड़े अपडेट्स-

विज्ञापन

लाइव अपडेट

विज्ञापन

01:47 PM, 03-Nov-2020

जंगलराज लाने वालों के साथियों को भारत माता से दिक्कत है

  • बिहार में जंगलराज लाने वालों के साथियों को भारत माता से दिक्कत है। कभी एक टोली कहती है कि भारत माता की जय के नारे मत लगाओ, कभी दूसरी टोली को भारत माता की जय से सिरदर्द होने लगता है। ये भारत माता के विरोधी अब एकजुट होकर बिहार के लोगों से वोट मांग रहे हैं। 
  • बिहार को जंगलराज बनाने वालों के साथी, उनके करीबी क्या चाहते हैं, आपको पता है? वो चाहते हैं, आप भारत माता की जय के नारे न लगाएं। छठी मैया को पूजने वाली इस धरती पर, जंगलराज के साथी चाहते हैं कि भारत माता की जय के नारे न लगें। वो चाहते हैं, आप जय श्री राम भी न बोलें। बिहार के चुनाव प्रचार में मां भारती का जयकारा करना इन लोगों को रास नहीं आ रहा।

Related posts

अंडे को लेकर हुआ विवाद, छोटे भाई ने चाकू मारकर कर दी बड़े भाई की हत्या

News Blast

Maharashtra HSC 2021: 46 छात्रों ने हासिल किए 100 फीसदी अंक, 99.63 रहा उत्तीर्ण प्रतिशत

News Blast

दिल्ली : जीटीबी अस्पताल से फरार गैंगस्टर कुलदीप फज्जा मुठभेड़ में घायल, अस्पताल में मौत

Admin

टिप्पणी दें