May 14, 2024 : 7:36 PM
Breaking News
राज्य

Bihar Elections 2020 Live Updates: दोपहर एक बजे तक 32.82 फीसदी मतदान, राजधानी पटना में मारपीट

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 – फोटो : AMAR UJALA

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

खास बातें

Bihar Assembly Election 2020 Live Updates: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है। इस चरण में 1463 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है। दूसरे चरण में पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, सिवान, छपरा, वैशाली, समस्तीपुर, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना में मतदान हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मतदाताओं से भारी संख्या में मतदान करने और लोकतंत्र के इस महापर्व को सफल बनाने का अनुरोध किया है। वहीं राज्यपाल फागू चौहान, नीतीश कुमार सुशील मोदी, नित्यानंद राय, चिराग पासवान, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने मतदान केंद्र जाकर वोट डाला। यहां पढ़ें इससे जुड़े अपडेट्स-

विज्ञापन

लाइव अपडेट

विज्ञापन

02:55 PM, 03-Nov-2020

मतदान केंद्र पर ड्यूटी कर रहे बीएसएफ के अवर निरीक्षक की दिल का दौरा पड़ने से मौत

वैशाली जिले में लालगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 191 पर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के अवर निरीक्षक के आर भाई (55) की दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को मौत हो गई। अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मृतक अवर निरीक्षक गुजरात राज्य के वडोदरा शहर के रहने वाले थे।

सूत्रों ने बताया कि मतदान की प्रक्रिया शुरू होने के समय उक्त अधिकारी को सीने में अचानक तेज दर्द शुरू हो गया जिसकी सूचना उन्होंने अपने बीएसएफ के केंद्र भगवानपुर में दी। बीएसएफ केंद्र के जवान उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस ने इस घटना के संबंध में बीएसएफ के जवानों का बयान दर्ज किया है और अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

नवी मुंबई: समुद्री इलाके में बाहर निकाला 7 हजार किलो कूड़ा, राजहंसों ने डाला डेरा 

Admin

राजस्थान: गहलोत मंत्रिमंडल का विस्तार अगले सप्ताह, आज सुबह कांग्रेस विधायक दल की बैठक

News Blast

टूलकिट मामला: थाने के बाहर धरने पर बैठे रमन सिंह, बोले-कांग्रेस देश के खिलाफ साजिश रचना बंद करे

Admin

टिप्पणी दें