May 18, 2024 : 10:19 AM
Breaking News
राज्य

महाराष्ट्रः नारायण राणे बोले, अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में आदित्य ठाकरे का हाथ

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

सार

भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे प्रगतिशील महाराष्ट्र के ‘विदूषक’ मुख्यमंत्री हैं। वह मुख्यमंत्री बनने के लायक नही है। दशहरा रैली में न किसानों का उल्लेख था और न ही राज्य की आर्थिक स्थिति को लेकर कोई बात की…

विस्तार

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की दशहरा रैली के बाद भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने सोमवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में उद्धव ठाकरे के पुत्र व पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का हाथ था। उद्धव की दशहरा रैली केवल मात्र आदित्य ठाकरे को क्लीनचिट देने के लिए थी।

विज्ञापन

नारायण राणे ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में उद्धव ठाकरे पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह और दिशा सालियान की कथित आत्महत्या मामले की जांच अभी जारी है, लेकिन उद्धव ठाकरे शक्ति का दुरुपयोग कर अपने बेटे को क्लीनचिट देने में लगे हैं।
उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा रैली में सुशांत सिंह मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई और मुंबई पुलिस के साथ महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की। राणे ने कहा, जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी कि किसने सुशांत सिंह की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ दुष्कर्म किया था।

मोदी के नाम पर चुनकर आए हैं शिवसेना के विधायक

नारायण राणे ने कहा कि शिवसेना के 53 विधायक पीएम मोदी के नाम पर चुकर आए हैं। अगले चुनाव में शिवसेना 10 से 15 सीटों तक ही सिमटकर रह जाएगी। राणे ने उद्धव ठाकरे को मराठा विरोधी बताते हुए कहा कि उन्हें डीजीपी, जीएसटी और बजट के बारे में कोई समझ नहीं है। वह बेईमानी कर मुख्यमंत्री बने हैं। राणे ने कहा कि अब तक जितने राज्य में मुख्यमंत्री बने हैं, उन्होंने अपने भाषण, कार्यशैली और विचार से महाराष्ट्र का मान बढ़ाया है, लेकिन ठाकरे इसके अपवाद हैं। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत को विदूषक कहते हुए उनकी खिल्ली उड़ाई।

मुख्यमंत्री बनने के लायक नहीं है उद्धव

भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे प्रगतिशील महाराष्ट्र के ‘विदूषक’ मुख्यमंत्री हैं। वह मुख्यमंत्री बनने के लायक नही है। दशहरा रैली में न किसानों का उल्लेख था और न ही राज्य की आर्थिक स्थिति को लेकर कोई बात की। कोरोना महामारी से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभालित है। अब तक 43 हजार से ज्यादा की मौत हो चुकी है। लेकिन कोरोना संक्रमण पर उन्हें एक शब्द नहीं कहा। क्या यह मुख्यमंत्री की जवाबदारी नहीं है। वहीं, शिवसेना नेता अर्जुन खोतकर ने कहा कि राणे जिस संस्कृति में पले बढ़े हैं उनसे दूसरी अपेक्षा नहीं की जा सकती। 

Related posts

महाराष्ट्र: मुंबई पुलिस ने सांसद मोहन डेलकर की मौत मामले में एफआईआर की दर्ज

Admin

एनसीबी ने मुंबई में एमडी ड्रग्स के साथ तीन ड्रग तस्करों को किया गिरफ्तार

Admin

Surya Grahan 2021 LIVE Updates: सूर्य ग्रहण शुरू होने में अब कुछ घंटे शेष, दिखेगा रिंग ऑफ फायर का शानदार नजारा

Admin

टिप्पणी दें