May 18, 2024 : 10:17 PM
Breaking News
खेल

टॉटेनहम हॉट्सपर ने ब्राइटन को 2-1 से हराया; गेरेथ ने 7 साल बाद लीग में गोल किया

  • Hindi News
  • Sports
  • Tottenham Hotspur Beat Brighton And Hove Albion 2–1; Gareth Scored In League After 7 Years

लंदन4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रीमियर लीग में गेरेथ बेल मैच के 70 वें मिनट में ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरे और तीन मिनट बाद ही उन्होंने सर्जियन रेगुइलन के पास को हेड से गोल में तब्दील कर दिया। टॉटनहेम को जीत दिलाई।

प्रीमियर लीग में रविवार को टॉटेनहम हॉट्सपर ने ब्राइटन एवं होव अल्बियन को 2- 1 से हराया। गेरेथ बेल ने 7 साल बाद टीम के लिए प्रीमियर में लीग में गोल किया है। उन्होंने 2013 में सुंदरलैंड के िखलाफ प्रीमियर लीग में क्लब के लिए आखिरी गोल किया था। वे स्पेन की क्लब रियल मैड्रिड चले गए थे। फिर से सात साल बाद टीम में वापसी करते हुए प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं।

मैच के 70 वें मिनट में ग्राउंड पर खेलने के लिए उतरे और तीन मिनट बाद ही उन्होंने सर्जियन रेगुइलन के पास को हेड से गोल में तब्दील कर दिया।

इससे पहले टीम का स्कोर 1-1 की बराबरी पर था। मैच के 13 वें मिनट में हेन कैरी ने गोल कर टॉटेनह को आगे कर दिया। मैच के 56 वें मिनट में ब्राइटन ने वापसी करते स्कोर 1-1 की बराबरी कर लिया था।

न्यूकैसल यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से हराया

वहीं एक दूसरे मैच में न्यूकैसल यूनाइटेड ने एवर्टन को 2-1 से हराया। लिवरपुल 16 पॉइंट के साथ टॉप पर बरकरार है। जबकि टॉटेनहम दूसरे स्थान पर बरकरार है। और एवर्टन तीसरे स्थान पर काबिज है। वहीं आर्सेनल एफसी ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को 1-0 से हरा दिया। पॉइंट टेबल में मैनचेस्टर यूनाइटेड 15 वें स्थान पर हैं।

Related posts

क्रिस गेल का ऐतिहासिक रिकॉर्ड:गेल ने छक्का लगाकर टी-20 में 14 हजार रन पूरे किए, ऐसा करने वाले पहले प्लेयर; टॉप-5 में कोहली अकेले भारतीय

News Blast

रंगभेद के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करेंगे फुटबॉलर, अपने नाम की जगह ‘ब्लैक लाइव्स मैटर’ लिखी जर्सी पहनकर खेलेंगे

News Blast

पहले दिन किसी फ्रेंचाइजी ने ट्रांसफर का अनुरोध नहीं किया, कोई भी टीम बड़े प्लेयर्स को देने के लिए तैयार नहीं

News Blast

टिप्पणी दें