May 18, 2024 : 2:04 AM
Breaking News
राज्य

मुंबई की सड़क पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति के पोस्टर चिपके मिले

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

दक्षिण मुंबई की एक व्यस्त सड़क पर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के पोस्टर चिपके हुए पाये गए, जिन्हें बाद में पुलिस ने हटा दिया। इसको लेकर भाजपा ने ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है और रजा अकादमी को प्रतिबंधित करने की मांग की है।

विज्ञापन

पुलिस अधिकारी ने बताया कि भिंडी बाजार क्षेत्र में राहगीरों और मोटर चालकों ने मैक्रों के सैकड़ों पोस्टर चिपके देखे, जो फ्रांस में एक कार्टून विवाद को लेकर मुस्लिम देशों की आलोचना का सामना कर रहे हैं। ये पोस्टर गुरुवार शाम जेजे फ्लाईओवर के नीचे मोहम्मद अली रोड पर चिपकाये गए थे।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें फ्रांस के राष्ट्रपति की तस्वीर वाले पोस्टर के ऊपर से वाहन गुजरते दिखे थे। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता एस चैतन्य ने घटना की पुष्टि की और कहा कि पायधुनी पुलिस को इस बारे में सूचना मिलने पर पोस्टर हटा दिये गए। हालांकि इस संबंध में किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है। 

भाजपा ने की रजा अकादमी पर प्रतिबंध लगाने की मांग

मुंबई के भिंडी बाजार में सड़क पर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों के पोस्टर लगाने पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इसके लिए रजा अकादमी को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने कहा कि रजा अकादमी ने यह देशद्रोही कृत्य किया है। आतंकवाद के खिलाफ बोलने वाले व्यक्ति का इस तरह विरोध करने वालों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Related posts

Happy Birthday Dhoni: रिकॉर्ड्स के बेताज बादशाह हैं धोनी, ये पांच तो शायद ही टूटे

News Blast

मुरादाबाद के लोगों ने शराब और बीयर में उड़ाए 400 करोड़ रुपये, चौंकाते हैं यह आंकड़े

News Blast

मुंबईः 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग में 6 की मौत; 17 घायल, जानें पूरा अपडेट

News Blast

टिप्पणी दें