May 18, 2024 : 2:03 AM
Breaking News
MP UP ,CG

बरेली से रुड़की जा रही कार खाई में गिरी; चार लोगों की मौके पर ही मौत

बिजनौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर में शुक्रवार देर रात एक सड़क हादसे में चार लेागों की मौत हो गई। सभी लोग बरेली से रूड़की जा रहे थे।

  • सभी मृतक बरेली के रहने वाले बताए जा रहे हैं
  • यह हादसा जिले में शुक्रवार देर रात को हुआ

बिजनौर जिले के नहटौर इलाके में शुक्रवार देर रात एक कार गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार सवारों को बाहर निकाला। कार में बैठे पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक बरेली के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास आई-20 कार यूपी 53 बीसी 01774 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। इस दौरान वहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

सभी लोग बरेली से रुड़की जा रहे थे

सभी मृतक निवासी रवड़ी टोला पुराना शहर थाना बारदरी जिला बरेली के रहने वाले थे। इनका एक साथी हनीफ उर्फ बबलू पुत्र नबाब दुल्ला गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार सभी लोग बरेली से कलियर रुड़की के लिए जा रहे थे। पुलिस ने संभावना जताई है कि स्पीड अधिक होने और अचानक मोड़ आ जाने की वजह से कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है।

Related posts

47,375 संक्रमित, 35,713 मरीज ठीक भी हुए, 1141 की मौत, सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी मरीजों की संख्या में नहीं आ रही कमी

News Blast

मैहर में तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, तीन लोगों की मौके पर ही मौत

News Blast

70 करोड़ की MD ड्रग्स मामले में 4 और गिरफ्तार:आरोपियों में महिला ड्रग पैडलर भी शामिल, अब तक हो चुकी है 32 आरोपी गिरफ्तार, इंदौर से ले जाकर मुंबई में करते थे सप्लाई

News Blast

टिप्पणी दें