May 18, 2024 : 2:47 PM
Breaking News
मनोरंजन

मिर्जापुर के पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन का बजट 5 गुना रहा, कई एक्टर्स को मिली दोगुनी फीस

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु शर्मा और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन रिलीज हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के निर्माण में मेकर्स ने पिछले सीजन के मुकाबले करीब 5 गुना पैसे खर्च किए हैं। बताया जा रहा है कि जहां पहला सीजन करीब 12 करोड़ रुपए में बना था तो वहीं, दूसरे सीजन का बजट करीब 60 करोड़ रुपए रहा।

एक्टर्स को मिली दोगुनी फीस

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर्स पंकज त्रिपाठी (कालीन भैया), अली फजल (गुड्डू ) और दिव्येन्दु शर्मा (मुन्ना) को दोगुनी फीस दी गई है। इसकी वजह उनकी पॉपुलैरिटी है। कथित तौर पर वे बड़े बजट की एक्शन फिल्मों के हीरोज से भी ज्यादा लोकप्रिय हुए हैं।”

तीसरा सीजन भी पाइपलाइन में

करण अंशुमान और गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज के साथ ही ‘मिर्जापुर 3’ के बनने की खबरें भी आने लगी हैं। रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के तीसरे सीजन का बजट दूसरे सीजन की तुलना में भी 30 फीसदी ज्यादा यानी करीब 75-80 करोड़ रुपए होगा। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

पंकज सीरीज को लेकर एक्साइटेड

एक बातचीत में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी ने कहा, “मिर्जापुर के अगले सीजन की उत्सुकता और उत्साह हर चीज से ऊपर है। मैं जहां भी जाता हूं, लोग मुझे ‘मिर्जापुर’ के किरदार कालीन भैया के नाम से पुकारा जाता है। मैंने अपने अब तक के किसी भी किरदार के लिए इस तरह की जिज्ञासा नहीं देखी।”

Related posts

नितेश राणे ने कहा-मैं सीबीआई को सभी जानकारी देने को तैयार, हमने सिर्फ युवा नेता कहा था, शिवसेना अपनी ओर से नाम जाहिर करने लगी

News Blast

कांपते हाथों से पिता ने किया बेटे का अस्थि विसर्जन, बड़ी बहन और भाभी ने भी दी विदाई

News Blast

एक्टर का संघर्ष:’द फैमिली मैन’ फेम शाहब अली का खुलासा, बोले- सीरीज रिलीज होने से पहले आर्थिक तंगी में था, मुंबई में फ्लैट खाली करना पड़ा था

News Blast

टिप्पणी दें