May 20, 2024 : 4:39 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

शराब माफिया महिलाओं ने हेड कांस्टेबल पर चाकू और डंडे से हमला कर किया घायल, दो महिलाएं गिरफ्तार कर भेजी गईं जेल

फरीदाबाद13 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घायल हेड कांस्टेबल मनोज कुमार।

शहर में सक्रिय शराब माफियाओं ने एक बार फिर पुलिसकर्मी को निशाना बनाते हुए उस पर चाकू और डंडे से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना सेक्टर 58 थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने हमला करने वाली दोनों शराब माफिया महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

घायल हेड कांस्टेबल का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बीट में बिक रही अवैध शराब और अवैध रूप से एलपीजी सिलेंडर में गैस भरने के धंधे को मोबाइल में कैद कर लिया था।

इस बात से नाराज महिलाओं ने शोर मचाकर 7-8 लड़कों को बुला लिया और हेड कांस्टेबल पर हमला कर उसकी जमकर पिटाई की। उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके पहले बल्लभगढ़ के सेक्टर-62 स्थित आसियाना में 13 अक्टूबर की रात गश्त कर रहे दो पुलिसकर्मियों पर माफियाओं ने हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया था।

जानकारों का कहना है कि पूरे शहर में अवैध शराब की बिक्री हो रही है। यहां तक कि ऑन डिमांड घरों तक पहुंचाई जा रही है। एनआईटी एक, दो, तीन और पांच में यह कारोबार खूब चल रहा है। सेक्टर-58 थाना क्षेत्र में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज कुमार 20 अक्टूबर की शाम वेदप्रकाश नामक व्यक्ति की शिकायत पर अपनी बीट में जांच करने गए थे। बताया जाता है।

जब वह राजीव कॉलोनी में कमलेश की दुकान के सामने पहुंचे तो वहां खड़े एक व्यक्ति से वेदप्रकाश के मकान का पता पूछा। हेड कांस्टेबल ने देखा कि दुकान पर कमलेश नामक महिला एक ग्राहक को शराब दे रही है। यही नहीं दुकान के अंदर महिला के बेटे अमित और सुमित गैरकानूनी तरीके से बड़े सिलेंडरों से छोटे सिलेंडरों में गैस भर रहे थे।

Related posts

विराट कोहली:फैंस Vs ट्रोल्स की पिच पर कप्तान

News Blast

डीजीसीए ने एयरलाइंस से कहा- यात्रियों पर दबाव बढ़ा, पैसेंजर्स और क्रू में विवाद हो सकता है; क्रू को हालात संभालने की ट्रेनिंग दें

News Blast

24 घंटे में 2 की मौत, 155 नए मामले आए, 55 और ठीक होकर घर भी पहुंचे

News Blast

टिप्पणी दें