May 17, 2024 : 3:10 PM
Breaking News
क्राइम

सुशांत राजपूत और दिशा सालियान की मौत पर झूठी बातें फैलाने वाले दिल्ली के एडवोकेट को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबईः मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने दिल्ली के रहने वाले एक शख्स को सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर झूठ फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स खुद के वकील होने का दावा कर रहा है. आरोपी की पहचान विभोर आनंद के रूप में हुई है, जिसे पुलिस गुरुवार को मुंबई ले गई. पुलिस आरोपी की हिरासत बढ़ाने की मांग कर रही है. सूत्रों की मानें तो विभोर आनंद ने सुशांत राजपूत और दिशा सालियान की मौत को लेकर महाराष्ट्र सरकार और परिवारों पर कई झूठे आरोप लगाए थे. पुलिस की पूछताछ में उसने इस बात को स्वीकार भी किया है.

पहले भी एक व्यक्ति को पुलिस ने किया था अरेस्ट

पिछले महीने भी मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था, जो यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करके सुशांत और दिशा की मौत को लेकर कथित तौर पर फर्जी खबरें फैला रहा था. मुंबई पुलिस के मुताबिक इससे वह राज्य सरकार और पुलिस की छवि को नुकसान पहुंचा रहा था.  उसके खिलाफ मानहानि समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था. हालांकि बाद में उसे जमानत मिल गई.

सुशांत और दिशा की मौत बीते जून में हुई थी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे. उनके परिवार ने हत्या का शक जताया था, जिसके बाद सीबीआई को यह मामला सौंपा गया. फिलहाल सीबीआई मामले की जांच कर रही है. वहीं सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत बीते 8 जून को मुंबई के मलाड (पश्चिम) में एक आवासीय भवन की 14 वीं मंजिल से गिरने के बाद हो गई थी.

Related posts

निमाड़ में बढ़ रहा अवैध हथियारों की तस्करी का दायरा

News Blast

मुरादाबादः मामूली विवाद में हुई प्रॉपर्टी डीलग और उसकी बैटी की हत्या, पुलिस ने सुलझाया मामला

News Blast

Indore airport news: फ्लाइट उड़ने से पहले यात्रियों को उतारा नीचे, कहा-निरस्त हो गई फ्लाइट, यात्रियों ने जताई नाराजगी

News Blast

टिप्पणी दें