May 19, 2024 : 6:18 PM
Breaking News
बिज़नेस

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर 10% तो ब्रांड फैक्ट्री पर 5% इंस्टेंड डिस्काउंट मिलेगा, जानिए SBI कार्ड से शॉपिंग करने पर कहां कितना फायदा मिलेगा?

  • Hindi News
  • Tech auto
  • SBI Card Gives Customers Added Reason To Celebrate With Its Festive Offers For 2020

नई दिल्लीएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एसबीआई कार्ड फ्लिपकार्ट के ‘द बिग बिलियन डेज’ ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के लिए एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर भी है

  • एसबीआई अपने कार्ड से शॉपिंग करने पर कई प्लेटफॉर्म पर इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ कैशबैक दे रही रही है
  • ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर 2 हजार शहरों के लिए 1000 से ज्यादा ऑफर्स डिजाइन किए गए हैं

इस फेस्टिवल सीजन कई ई-कॉमर्स कंपनियां ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर दे रही हैं। आज से कई प्लेटफॉर्म पर सेल भी शुरू हो चुकी है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई बैंक भी अपनी तरफ से ऑफर्स लेकर आए हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) और HDFC बैंक कई प्लेटफॉर्म पर इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ कैशबैक दे रही रही है।

एसबीआई ने ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखकर 2 हजार शहरों के लिए 1000 से ज्यादा ऑफर्स डिजाइन किए गए हैं। इन ऑफर्स की व्यापक रेंज में 300 से ज्यादा राष्ट्रीय, 700 से ज्यादा रीजनल और हाइपरलोकल ऑफर्स शामिल हैं। एसबीआई कार्ड से फैशन और लाइफस्टाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल, ज्वैलरी, डिपार्टमेंटल स्टोर, ट्रैवल एवं ऑनलाइन मार्केटप्लेस जैसे कई सेक्टर में डिस्काउंट मिलेगा।

इन ब्रांड्स पर मिलेगा डिस्काउंट
बैंक की तरफ से अमेजन, ब्रैंड फैक्ट्री, क्रोमा, कैरेटलेन, फैबइंडिया, फर्स्ट क्राई, ग्रोफर्स, होमसेंटर, सैमसंग मोबाइल, लॉयड्स, मोर हाइपरमार्केट, मोर सुपरमार्केट, पैंटालून्‍स और टाटा क्लिक्स जैसे प्रमुख ब्रांड्स पर ऑफर्स मिलेंगे।

एसबीआई कार्ड फ्लिपकार्ट के ‘द बिग बिलियन डेज’ ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के लिए एक्सक्लूसिव क्रेडिट कार्ड पार्टनर भी है। यह फेस्टिवल भारत में सबसे बड़े ऑनलाइन सेल इवेंट्स में से एक है। एसबीआई कार्ड के उपभोक्ता अब घर पर सुरक्षित रहते हुए ऑफर अवधि के दौरान फ्लिपकार्ट पर 10% के इंस्टेंट डिस्‍काउंट्स का लाभ उठा सकते हैं।

HDFC बैंक के ऑफर

इधर, HDFC भी अमेजन, रिलायंस डिजिटल, आईपैड प्रो, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स, LG इलेक्ट्रॉनिक्स, सोनी, जोमैटो, एपल वॉच, एडिडास, वीमार्ट, क्रोमा जैसे कई प्लेटफॉर्म पर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है।

Related posts

कुमार मंगलम की बेटी अनन्या को रेस्त्रां ने 3 घंटे इंतजार कराया, फिर बाहर निकाला

News Blast

15 दिसंबर से बंद हो रहा है 20 साल पुराना सोशल मीडिया प्लेटफार्म Yahoo ग्रुप; कम यूज होने के चलते लिया गया फैसला

News Blast

कारोबारी सप्ताह के पहले दिन 209 अंक गिरकर बंद हुआ बीएसई, निफ्टी 70 पॉइंट लुढ़का

News Blast

टिप्पणी दें