May 23, 2024 : 11:06 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

बदमाशों ने पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक से मोबाइल और नकदी लूटी

नई दिल्ली5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

पेमेंट लेकर घर लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर लूटपाट की कोशिश की। विरोध किया तो पेट में चाकू लगा दिया। बदमाश युवक से 10 हजार रुपए कैश व मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित की पहचान टीटू शर्मा के रुप में हुई है। राज पार्क थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। जानकारी के मुताबिक टीटू शर्मा प्रेम नगर-2, सुलेमान किराड़ी इलाके में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। वह डाई व पेटिंग का काम करता है। टीटू ने पुलिस को बताया कि काम की पेमेंट लेने के लिए बाइक से निकला था।

पेमेंट में उसे 20 हजार 200 रुपए मिले, जिसमें से दस हजार 200 रुपए बाइक की डिग्गी में रख लिए, बाकी दस हजार उसने पेंट की जेब में रखे। जब वह 11.30 बजे उद्योग नगर अंडर पास से निकलकर सुलतानपुर माजरा की तरफ पुलिया के पास पहुंचा। तभी पीछे से बाइक सवार दो युवक आए और मेरी बाइक के आगे लगा दी।

दोनों ने में एक ने बाइक की चाबी निकाल ली, दूसरे में चाकू दिखाकर कहा जो कुछ है दे दो, नहीं तो जान से मार देंगे। इसके बाद से मोबाइल और जेब में रखे दस हजार रुपए निकाल लिए। वारदात के बाद दोनों मौके से फरार हो गए। गनीमत रही बदमाशों ने बाइक की डिग्गी से रुपए नहीं निकाले। पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सिम कार्ड ब्लॉक कर लगाई साढ़े 13 लाख की चपत
फर्श बाजार इलाके में एक महिला का सिमकार्ड ब्लॉक कर बैंक खाते से 13.40 लाख रुपये उड़ा दिए गए। इस घटना से पहले पीड़िता को कॉल कर वोडाफोन का एक वाउचर देने की बात कही गई थी। न सिर्फ पीड़िता का बचत खाता साफ हुआ बल्कि एफडी भी तुड़वा लीं। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रहीं है।

पुलिस ने बताया पीड़िता टीना गली नंबर-2, बिहारी कालोनी फर्श बाजार में रहती है। महिला का एसबीआई, अनाज मंडी, शाहदरा में बचत खाता है। एक सितंबर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आया। कॉलर ने उन्हें वोडाफोन का एक वाउचर देने की बात की।

आरोपी ने टीना से उसके पति का मोबाइल नंबर भी मांगा, जिसे टीना ने देने से मना कर दिया था। अगले दिन पीड़िता का फोन का नेटवर्क गायब हो गया।

Related posts

देश के 70% हिस्से में समय से पहले पहुंचा मानसून, अब तक 191 जिलों में सामान्य से 60% ज्यादा बारिश; 3 दिन में उत्तर भारत के 8 राज्य भी कवर होंगे

News Blast

कोरोना से बेटे की मौत, साल भर बाद विधवा बहू का सास-ससुर ने बेटी की तरह किया कन्यादान, बंगला भी गिफ्ट किया

News Blast

राज्यसभा की तीनों सीटों के लिए मतदान आज; शाम को घोषित होंगे नतीजे, विधानसभा के गेट पर होगी विधायकों की थर्मल सक्रीनिंग

News Blast

टिप्पणी दें