May 20, 2024 : 3:36 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

स्पेशल सेल ने एमबी रोड पर दो बदमाशों को गोली मारी, एनकाउंटर के दौरान 11 राउंड फायरिंग

नई दिल्ली4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एनकाउंटर के दौरान पुलिस और बदमाशों की ओर से चलाई 11 राउंड

अब पुलिस बदमाशों को गोली मारने के बाद पकड़ रही है। खासकर, स्पेशल सेल की टीम जिसने एक बार फिर एनकाउंटर के बाद दो बदमाशों को धर दबोचा। इनमें कर्मवीर उर्फ काला नाम के ऊपर एक लाख रुपए का इनाम घोषित था। वह हत्या, हत्या की कोशिश जैसे आधा दर्जन मामले में शामिल रह चुका है।

एक मर्डर केस में कर्मवीर और उसकी पत्नी को कोर्ट भगौड़ा घोषित कर चुकी थी। दूसरे आरोपी की पहचान विकास के तौर पर हुई। पुलिस ने इन दोनों के पास से चार पिस्टल और एक कार बरामद की है। स्पेशल सेल के मुताबिक एक इनपुट मिला था कि कर्मवीर उर्फ काला और उसका सहयोगी विकास उर्फ हैप्पी गुरुवार को अपने साथियों से मिलने के लिए संगम विहार आएगें।

इस पर पुलिस टीम ने महरौली बदरपुर रोड नजदीक देवली के वहां पुलिस की तैनाती की। पुलिस को देख बदमाशों ने फरार होने की कोशिश की, जो खुद को फंसते और पकड़े जाने के डर से गाड़ी से निकल भागने लगे। इन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलायी, जिनमें दोनों बदमाश के पैर में गोली लगी। कर्मवीर के दोनों पैर में और विकास के बाएं पैर में गोली लगी थी।

बादली में थी एक व्यक्ति की हत्या
दोनों आरोपियों ने हरविंदर के साथ मिलकर घेवरा गांव निवासी सोमवीर की गोली मार हत्या-कर दी थी। सोमवीर गांव में ही जनरल स्टोर चलाता था, जिसकी कर्मवीर की मदद से किसी सामान के दाम पर कहासुनी हो गई थी। इस वारदात के मद्देनजर जून में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

कर्मवीर ने अपने साथियों के संग मिलकर इस साल चार सितंबर को हरियाणा के बादली इलाके में तिलक राज की गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं कर्मवीर ने पत्नी के संग मिलकर संजय नाम के शख्स की गला दबाकर हत्या कर दी थी। यह घटना साल 2017 की है।

Related posts

शिक्षा निदेशालय ने विकलांग अध्यापकों का मांगा लेखा-जोखा

News Blast

बीस लाख रुपए देने से बचने के लिए वारदात:कारोबारी और उसके दोस्त की दरांती से वारकर हत्या, एक शव फैक्टरी में दूसरा कार से बरामद, 3 अरेस्ट

News Blast

प्रधानमंत्री मोदी थोड़ी देर में संबोधित करेंगे, आज ही के दिन महात्मा बुद्ध ने अपने पहले 5 शिष्यों को पहला उपदेश दिया था

News Blast

टिप्पणी दें