May 10, 2024 : 11:22 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में मामला दर्ज होने के तनाव में युवक ने ट्रेन कटकर जान दी; रेलवे की सूचना पर अस्पताल ले गए, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhopal
  • Breaking In The Tension Of Registering A Case In Bhopal, The Young Man Cut The Train To Death; Taken To Hospital On Railway Information, Doctors Declared Dead

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जीआरपी भोपाल ने मृतक मुकेश के परिजनों से संपर्क किया है। उनके आने के बाद पीएम किया जाएगा।- फाइल फोटो

  • तीन दिन पहले इलाके के बदमाशों से झगड़ा हुआ था
  • आरोपी मामला दर्ज होने के बाद धमकियां दे रहे थे

भोपाल के हबीबगंज स्थित गणेश मंदिर के पास 32 साल के एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। बताया जाता है कि तीन दिन पहले उसका इलाके में रहने वाले कुछ बदमाशों से झगड़ा हो गया था। उन्होंने उसके माता-पिता से मारपीट भी की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर एफआईआर की थी। इसको लेकर आरोपी उसे धमका रहे थे। इधर, काउंटर मामला होने के कारण वह मानसिक तनाव में बताया जाता है। हालांकि खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

एएसआई जीआरपी हबीबगंज श्रीसेन शुक्ला ने बताया कि गुरुवार रात रेलवे से गणेश मंदिर के पास पटरियों पर एक गंभीर घायल के होने के सूचना मिली। मौके पर पहुंचने पर एक युवक पड़ा मिला। उसका एक पैर कट चुका था। रेलवे ने बताया कि वह एक ट्रेन के सामने आ गया था। पुलिस ने तत्काल उसे जेपी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया। देर रात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान पंचशील नगर निवासी 32 साल के मुकेश अहिरे पिता एकनाथ अहिरे के रूप में हुई। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले इलाकों के बदमाशों ने उसके भाई और माता-पिता से मारपीट की थी। पुलिस ने इसमें काउंटर मुकदमा दर्ज किया था। इसी को लेकर तनाव में था।

पीएम नहीं हो पाया
एएसआई शुक्ला ने बताया कि देर रात मृतक की शिनाख्त हो सकी। सुबह उसके परिजनों से संपर्क किया गया, लेकिन अभी तक वे अस्पताल नहीं पहुंचे थे। पुलिस सुबह करीब साढ़े 8 बजे से परिजनों का इंतजार कर रही थी, ताकि पोस्टमार्टम होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा सके।

पुलिस ने बदमाशों का जुलूस निकाला था
पंचशील नगर में तीन दिन पहले झगड़ा हुआ था। बताया जाता है इसमें मुकेश के भाई और माता-पिता से भी बदमाशों ने मारपीट की थी। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़कर उनका इलाके में जुलूस निकाला था। इतना ही नहीं पुलिस ने सभी बदमाशों की गुंडा फाइल खोल दी है। इधर, एएसआई शुक्ला ने बताया कि ऐसी बातें सामने आई हैं, लेकिन हकीकत का पता परिजनों के बयानों के बाद ही चल पाएगा। परिजनों के बयान होने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

Related posts

पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

News Blast

लखनऊ में आज एक साथ मोदी-शाह-डोभाल, लिया जा सकता है अहम फैसला

News Blast

एमपी में शोक की लहर, कुछ देर में देहरादून से खजुराहो आएंगे शव

News Blast

टिप्पणी दें